Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान में JJP का मेगा रोड शो, नोहर से जनसंकल्प यात्रा का हुआ आगाज; दो दर्जन से अधिक सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Rajasthan Assembly Election 2023 हरियाणा की जन नायक पार्टी ने अब राजस्थान में भी अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है। अपने चुनावी अभियान को पूरा करने के लिए जेजेपी ने आज राजस्थान में जनसंकल्प यात्रा का आगाज किया। नोहर विधानसभा के फेफेना गांव से जनसंकल्प यात्रा का आगाज किया गया है। लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दिग्विजय चौटाला जनसंकल्प यात्रा की कमान संभाल रहे हैं।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 13 Oct 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
नोहर सीट से जेजेपी की जनसंकल्प यात्रा का हुआ आगाज

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Rajasthan Assembly Election 2023: हरियाणा की जन नायक पार्टी ने अब राजस्थान में भी अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

जेजेपी अब राजस्थान विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। अपने चुनावी अभियान को पूरा करने के लिए जेजेपी ने आज राजस्थान में जनसंकल्प यात्रा का आगाज किया। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी वहां पहुंचे हुए हैं। लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

नोहर विधानसभा से हुआ जनसंकल्प यात्रा का आगाज़

नोहर विधानसभा के फेफेना गांव से जनसंकल्प यात्रा का आगाज़ हुआ है। लोगों में शुरू से ही जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। डिप्टी सीएम ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि आज राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए हमारे अभियान की शानदार शुरुआत हुई है।

वहीं, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला जनसंकल्प यात्रा की कमान संभाल रहे हैं। जेजेपी राजस्थान में मेगा रोड शो करेगी। जानकारी के मुताबिक जेजेपी राजस्थान की दो दर्जन से अधिक विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

कई विधानसभा में रोड शो करेंगे चौटाला

दुष्यंत चौटाला राजस्थान के कई विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे। इस दौरान वे कहीं ऊंट की सवारी कर पहुंचेंगे तो कहीं गाड़ियों के काफिले के साथ दौरा करते हुए लोगों से चुनाव में जेजेपी को समर्थन देने का आग्रह करते नजर आएंगे।

13 अक्टूबर को सूरतगढ़ और नोहर में करेंगे जन संकल्प यात्रा

राजस्थान के चुनाव को लेकर दुष्यंत चौटाला की भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ चर्चा हो चुकी है। जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 13 अक्टूबर को सूरतगढ़ और नोहर विधानसभा क्षेत्रों में क्रम से फेफाना, नोहर शहर, रावतसर, सूरतगढ़ शहर, राजियासर, बिडवाना, रघुनाथपुरा, जैतसर पुली, सरदारपुरा बिका स्थानों पर जन संकल्प यात्रा करेंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana: राजस्थान में JJP ने फूंका चुनावी बिगुल, दुष्यंत चौटाला करेंगे रोड शो; BJP के साथ कर सकते गठबंधन

कहां-कहां होगी जनसंपर्क यात्रा? 

14 अक्टूबर को डिप्टी सीएम सीकर क्षेत्र में रनोली, पलसाना, गोवटी, डूकिया, अलोदा, खाटू श्यामजी, धींगपुर, जालंद, मांगपुरा, रूलाना, कचरियावास, कुली, चक, कराद, राजपुरा, कांकरा, डांसरोली, धोलासरी, रामगढ़ और दांता में जनसंपर्क करेंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: प्रदेश के एजुकेशन वॉलंटियर्स के लिए खुशखबरी! वेतन में होगी बढ़ोतरी, जानें अब कितनी मिलेगी सैलरी?