Move to Jagran APP

Haryana News: दुष्यंत चौटाला की बढ़ी मुश्किलें, खुद के विधायक ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप; JJP नेता दी सफाई

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के लिए नई मुसीबत सामने आई है और ये मुसीबत उनकी पार्टी के विधायक ने ही खड़ी की। दरअसल उनके ही विधायकों ने ही उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। जिसके पत्रकारों से बातचीत में सीएम सैनी ने कहा कि दुष्यंत को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। हमारे पास जांच से संबंधित कोई एप्लीकेशन आती है तो उसकी जांच कराई जाएगी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 22 Apr 2024 09:59 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: दुष्यंत चौटाला की बढ़ी मुश्किलें, खुद के विधायक ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। (Haryana Politics Hindi News) हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की मुशकिलें बढ़ती नजर आ रही है। दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जल्द ही सरकार भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करवा सकती है। यह बात हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पंचकूला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। नायब सैनी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला अपने गिरेबान में झांकें।

दुष्यंत पर उनके ही विधायकों ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

दुष्यंत ने क्या किया है, क्या नहीं किया। वह देखें। उनके विधायकों ने ही उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। हम पारदर्शिता के आधार पर काम कर रहे हैं। दुष्यंत चौटाला की पार्टी निशान पर चुनाव जीतकर आने वाले विधायक ही उन पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। उनके विधायक उनके खिलाफ खड़े हैं। हमारे पास कोई एप्लीकेशन आएगी, तो उसकी अवश्य जांच करवाई जाएगी।

दुष्यंत चौटाला के पास 11 प्रमुख थे विभाग

मनोहर लाल (Manohar Lal) सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे दुष्यंत चौटाला के पास 11 प्रमुख विभाग थे। गौरतलब है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री के ऊपर शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, धान घोटाला और हिसार एयरपोर्ट की जमीन खरीद के घोटाले के आरोप लग चुके हैं। इन आरोपों पर दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला कई बार सफाई भी दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: उठान के लिए आज मंडियां बंद, किसानों को ना हो नुकसान मुख्य सचिव ने दिए ये आदेश

दिग्विजय चौटाला ने आरोपों पर कही ये बात

दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने यहां तक कहा था कि लगाये गये भ्रष्टाचार के आरोपों की तमाम रिकार्डिंग पार्टी के पास मौजूद है। हम सिर्फ इसलिए चुप थे कि समय आने पर जवाब देंगे। जजपा के विधायक एवं पूर्व मंत्रली देवेन्द्र बबली ने मनोहर सरकार को अब तक की 'सबसे भ्रष्ट सरकार' बताया था।

जजपा विधायक रामकुमार गौतम ने लगाए आरोप

वहीं नारनौंद से जजपा (JJP News) विधायक रामकुमार गौतम (Ramkumar Gautam) ने टाउन एंड कंट्री में 'सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार' होने के दावा करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री खट्टर ईमानदार आदमी है, लेकिन कई लोगों के इरादे ठीक नहीं है। उन्होंने कहा था कि अंदर ही भ्रष्टाचार है।

यह भी पढ़ें: Haryana Weather Today: मई महीने में सबसे अधिक चल सकती है लू, इस सप्ताह बढ़ेगा तापमान; जानें आज का मौसम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।