Move to Jagran APP

Haryana News: पांच जुलाई से हर जिले में JJP करेगी कार्यकर्ता सम्मेलन, विधानसभा चुनाव के लिए होगा उम्मीदवारों का चयन

हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) ने विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए जेजेपी हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। वहीं पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मजबूत दावेदारों की भी खोज करेगी। इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे।

By Anurag Aggarwa Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 03 Jul 2024 06:52 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 06:52 PM (IST)
पांच जुलाई से हर जिले में JJP करेगी कार्यकर्ता सम्मेलन (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी जननायक जनता पार्टी पांच जुलाई से हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। एक दिन में दो-दो जिलों के कार्यकर्ता सम्मेलन निर्धारित किए गए हैं। इन कार्यकर्ता सम्मेलनों के माध्यम से जजपा ने जहां संगठन का नये सिरे से गठन करने का निर्णय लिया है, वहीं विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मजबूत दावेदारों की खोज भी इन्हीं सम्मेलनों के माध्यम से पार्टी करेगी।

जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनों में जजपा प्रमुख डॉ. अजय सिंह चौटाला व हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शामिल होंगे। कई कार्यकर्ता सम्मेलनों में पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला व बाढ़डा की विधायक नैना सिंह चौटाला भी भागीदारी करेंगी।

संगठन पुनर्निर्माण और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर होगा विचार विमर्श

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला और मीडिया विभाग के प्रभारी दीपकमल सहारण ने बताया कि शुक्रवार से जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू होंगे, जिनमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कार्यकर्ताओं के साथ जिला स्तर की राजनीतिक चर्चा करेंगे। इन कार्यक्रमों में संगठन पुनर्निर्माण और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा और रणनीति बनाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा वालों का लग गया जैकपॉट, पीएम ग्रामीण योजना के तहत सैकड़ों लोगों को मिलेगा आशियाना

फीडबैक के हिसाब से तय होंगे जिला स्तरीय कार्यक्रम

इससे पहले पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बीते सप्ताह में सभी जिलों के प्रमुख कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ शुरूआती चर्चा की थी और उनके फीडबैक के हिसाब से जिला स्तरीय कार्यक्रम तय किए हैं। जेजेपी के

प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि जेजेपी पांच जुलाई को पानीपत और यमुनानगर, छह जुलाई को पंचकूला और अंबाला, सात जुलाई को भिवानी और रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। इसी तरह आठ जुलाई को गुरुग्राम व फरीदाबाद और नौ जुलाई को झज्जर व हिसार में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होंगे।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: क्या हरियाणा में INLD बदलेगा सियासी तस्वीर? भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ नया दांव खेलने की फिराक में अभय चौटाला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.