Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो राम को लाए हैं' गाने वाले कन्हैया ने अचानक बदला मन, कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल; बताई वजह

जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे के गायक कन्हैया मित्तल (kanhaiya mittal) कांग्रेस पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे। कन्हैया ने सोशल मीडिया पर बताया कि कल मैंने जो मन की बात कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करने वाला हूं। उसे मैं वापस लेता हूं। क्योंकि मैं नहीं चाहता किसी भी सनातनी का भरोसा टूटे। आज मैं टूटा तो कल कई टूटेंगे।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 10 Sep 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया पर बताई कांग्रेस ज्वाइन न करने की वजह

डिजिटल डेस्क, पंचकूला। Haryana Vidhansabha Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच अचानक से एक नाम चर्चा में आ गया- 'कन्हैया मित्तल'। 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे' गाने वाले कन्हैया मित्तल का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। जिसमें वह कहते नजर आएं कि वह कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।

वीडियो में कन्हैया ने कहा था कि मैंने कभी भाजपा ज्वाइन नहीं की। भाजपा के लोग मुझे गाना 'जो राम को लाए हैं' गाने के लिए बुलाते थे और मैं गाता भी था। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और हमेशा रहेंगे। जिस प्रकार एक मां के दो बेटे अलग-अलग राजनीतिक दल में हो सकते हैं तो एक गुरु और शिष्य क्यों नहीं।

हालांकि, आज फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नहीं ज्वाइन करेंगे। कन्हैया ने कहा कि पिछले दो दिनों से मुझे यह अहसास हुआ कि मेरे सभी सनातनी भाई-बहन व भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है।

कन्हैया ने कहा...

आप सभी परेशान हैं उसके लिए मै क्षमा चाहता हूं और जो मैंने मन की बात कल कही थी कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करने वाला हूं। उसे मैं वापस लेता हूं। क्योंकि मैं नहीं चाहता किसी भी सनातनी भाई-बहन का भरोसा टूटे। आज मैं टूटा तो कल कई टूटेंगे। हम सब राम के थे राम के हैं और राम के रहेंगे और मैंने आपको डिस्टर्ब किया उसके लिए मैं पुन: आप सभी से क्षमा प्रार्थी हूं। गलती अपना करता है तो तंग भी अपने ही होते हैं। इसके लिए मैं आप सभी से क्षमा चाहता हूं। साथ ही एक बार पुन:भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं।

इन सीटों पर थी कन्हैया की नजर

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कन्हैया मित्तल की नजर अंबाला शहर और पंचकूला विधानसभा सीट पर है। कहीं ना कहीं उन्हें कांग्रेस की तरफ से टिकट देने का भरोसा दिया गया था। भारतीय जनता पार्टी ने पंचकूला विधानसभा सीट से स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को मैदान में उतारा है। बता दें कि कन्हैया मित्तल वही गायक हैं, जिन्होंने 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाया था। यह गाना काफी फेमस हुआ था। मित्तल अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आते थे।

यह भी पढ़ें- 'जो राम को लाए हैं' गाने वाले कन्हैया मित्तल होंगे कांग्रेस में शामिल! BJP से दूरी पर दिया गजब तर्क