Move to Jagran APP

बॉस हो तो ऐसा... दीवाली पर कर्मचारियों की कर दी बल्ले-बल्ले, मिठाई की तरह गिफ्ट में दी कारें

MITS हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को 15 कारें देकर सम्मानित किया है। कंपनी के चेयरमैन और संस्थापक एमके भाटिया ने समर्पित सेलिब्रिटीज को दीवाली उपहार के रूप में ये कारें उपहार में दीं। भाटिया ने अपने कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना सुपरस्टार बताया और कहा कि मिट्स हेल्थकेयर की सफलता के लिए कर्मचारियों का समर्पण और योगदान महत्वपूर्ण रहा है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 23 Oct 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
एमआईटीएस कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दीं कारें (जागरण फोटो)
जेएनएन, पंचकूला। दीवाली के मौके पर सभी कर्मचारियों को उम्मीद होती है कि इस बार बोनस के रूप में उन्हें अच्छा तोहफा दिया जाएगा। यही कारण है कि इस त्योहार का सभी कर्मचारियों को इंतजार रहता है।

इसी कढ़ी में मिट्स (MITS) हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड पंचकूला हरियाणा ने अपने कर्मचारियों को दीवाली का बेहतरीन उपहार दिया है। पिछले साल की तरह इस बार भी इस कंपनी ने दीवाली के मौके पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों (सेलिब्रिटीज) को कार देकर सम्मानित किया है।

उपहार के रूप में दी 15 कारें

कंपनी के चेयरमैन और संस्थापक एमके भाटिया ने समर्पित सेलिब्रिटीज को दीवाली उपहार के रूप में 15 कारें उपहार में दीं। भाटिया विभिन्न सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल रहते हैं। उनका अच्छा स्वभाव और समाजिक कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता उन्हें बहुत सम्मान दिलाती है।

अपने सेलिब्रिटीज को कारें उपहार में देकर भाटिया ने न केवल उनके जीवन में खुशियां भरी हैं, बल्कि अपने कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को पहचानने और पुरस्कृत करने की अपनी श्रृंखला भी जारी रखी है। यह उनकी टीम को सशक्त बनाने और सकारात्मक कार्य वातावरण बनाने में उनके अटूट विश्वास का प्रमाण है।

यह भी पढ़ें- Special Trains: दीवाली पर घर जाने की नो टेंशन, रेलवे इन रूटों पर चलाएगा स्पेशल ट्रेनें; गारंटी से मिलेगा कन्फर्म टिकट

मालिक ने जताया कर्मचारियों का आभार

भाटिया ने अपने कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना सुपरस्टार बताया। उन्होंने कहा कि मिट्स हेल्थकेयर की सफलता के लिए कर्मचारियों का समर्पण और योगदान महत्वपूर्ण रहा है। भाटिया के इस उदारतापूर्ण कार्य ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है और कई लोगों ने उनकी सोच और नेतृत्व के लिए उनकी प्रशंसा की है।

उनकी इस पहल ने अन्य व्यवसायियों और उद्यमियों के लिए एक अनूठी मिसाल कायम की है। एमके भाटिया के नेतृत्व में मिट्स हेल्थकेयर अपने कर्मचारियों और समुदाय दोनों पर सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है। उत्कृष्टता के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता और अपनी टीम के सदस्यों को उसका अटूट समर्थन इसकी सफलता का एक प्रमुख उदाहरण है।

पिछले साल दी थीं 12 कारें

भाटिया ने कहा कि पिछले साल स्टार कर्मचारियों के बीच 12 कारें बांटी गई थीं, लेकिन जैसे-जैसे स्टार कर्मचारियों की संख्या बढ़ी, हमने कारों की संख्या बढ़ाने का फैसला किया है। भाटिया ने घोषणा की कि इनमें से आठ कारें पहले ही हमारे स्टार कर्मचारियों को सौंप दी गई हैं, जबकि शेष सात जल्द ही सौंप दी जाएंगी।

यह भी पढ़ें- 'जाको राखे साइयां...', 9 इंच का चाकू पहुंचा दिल के करीब, फेफड़े को भी दिया चीर; फिर डॉक्टरों ने ऐसे बचाई शख्स की जान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।