Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panchkula News: ज्वाइंनिंग की मांग कर रहे अभ्यर्थियों ने HSCC मुख्यालय पर डाला डेरा, ठिठुरन के बीच कंबल ओढ़कर किया प्रदर्शन

शुक्रवार को प्रदेश भर से आए ग्रुप सी के अभ्यर्थियों ने अपनी नियुक्ति के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। देर रात तक अभ्यर्थी मुख्यालय सेक्टर 2 के बाहर जमा हो गए और मुख्यालय के बाहर ही गद्दे बिछा और कंबल ओढ़कर बैठ गए। ये लोग मांग को लेकर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन एवं अधिकारियों से मिल चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Fri, 09 Feb 2024 10:22 PM (IST)
Hero Image
ज्वाइंनिंग की मांग कर रहे अभ्यर्थियों ने HSCC मुख्यालय पर डाला डेरा

जागरण संवाददाता, पंचकूला।  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग मुख्यालय के बाहर शुक्रवार को प्रदेश भर से आए ग्रुप सी के अभ्यर्थियों ने अपनी नियुक्ति के लिए प्रदर्शन किया। देर रात तक अभ्यर्थी मुख्यालय सेक्टर 2 के बाहर एकत्रित रहे। उनका कहना है कि वह अपनी ज्वाइनिंग की मांग को लेकर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन एवं अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन अब तक कोई हल नहीं मिला। 

850 अभ्यर्थियों को जॉइनिंग दी गई

युवाओं ने ग्रुप सी के परिणाम आने के बाद ज्वाइनिंग ना मिलने को लेकर प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि देर रात ग्रुप सी का परिणाम निकल गया, जिसमें 850 अभ्यर्थियों को जॉइनिंग दी गई। बाकी के 2000 अभ्यर्थियों का फाइनल लिस्ट में नाम नहीं है। इनका कहना है कि ग्रुप सी की भर्ती पारदर्शिता तरीके से नहीं की गई। 

प्रदर्शन के चलते भारी पुलिस बल मौजूद

अभ्यर्थियों का कहना है कि उनके द्वारा सभी दस्तावेज ऑनलाइन भरे गए थे, जिसमें सभी दस्तावेज अपलोड किए गए थे, लेकिन अब कहा जा है कि दस्तावेज ना होने के कारण परिणाम नहीं आया। प्रदर्शन के चलते भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें