Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Car in Diwali Gift: फार्मा कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दी कार, तोहफा पाने वाले में चपरासी भी शामिल

दिवाली पर कंपनी में काम करने वाले हर कर्मचारी को बोनस या फिर गिफ्ट का इंतजार रहता है। वहीं पंचकूला की मिट्स फार्मा कंपनी ने अपने 12 कर्मचारियों को दिवाली तोहफे में कार गिफ्ट कर दी। कार को गिफ्ट में पाकर सभी कर्मचारियों में खुशी की लहर है। वहीं कंपनी ने अपने सबसे निचले तबके यानी चपरासी को भी इस गिफ्ट से अछूता नहीं रखा।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 11:00 PM (IST)
Hero Image
फार्मा कंपनी ने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दी कार।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। पंचकूला में मिट्स फार्मा कंपनी के कर्मचारियों के लिए इस बार की दिवाली खास बन गई है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे के रूप में कार गिफ्ट की। मिट्स फार्मा के मालिक एमके भाटिया ने 12 कर्मचारियों को टाटा पंच कार की चाबी सौंपी।

कंपनी के मालिक एम के भाटिया ने बताया कि वह एक सपना लेकर चंडीगढ़ आए थे, जिसे साकार करने में इन कर्मचारियों का बड़ा योगदान है। जल्द ही 38 और कर्मचारियों को कार गिफ्ट में दी जाएगी। तोहफे में कार पाने वालों में चपरासी मोहित भी शामिल हैं। इनमें कई कर्मचारी ऐसे भी हैं, जिन्हें कार चलाने नहीं आती।

भाटिया का कहना है कि मोहित शुरू से कंपनी के साथ है और पूरी मेहनत और लगन से काम करता है।

ये भी पढ़ें: Jind: 50 से अधिक छात्राओं से अश्लील हरकतें करने वाला प्राचार्य गिरफ्तार, पुलिस बोली- आरोपी के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य