Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: इस तारीख को PM मोदी आएंगे, रखेंगे रेवाड़ी AIIMS की नींव; CM की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला

Haryana News मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर के विस्तृत चर्चा हुई। प्रधानमंत्री 16 फरवरी को रेवाड़ी दौरे पर आएंगे। यहां पर रेवाड़ी जिले में बनने वाले एम्स की नींव रखेंगे। इसके अलावा सीएम की अगुवाई में हुई बैठक में चलो गांव की ओर अभियान पर भी चर्चा हुई।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 08 Feb 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: 16 फरवरी को हरियाणा दौरे पर आएंगे पीएम मोदी। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क,चंडीगढ़। Haryana Politics मुख्यमंत्री मनोहर लाल(CM Manohar Lal) की अध्यक्षता में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) के हरियाणा दौरे को लेकर के विस्तृत चर्चा हुई। मिली जानकारी के मुताबिक 16 फरवरी को रेवाड़ी दौरे पर पीएम मोदी रहेंगे।

रेवाड़ी एम्स की रखेंगे नींव

प्रधानमंत्री यहां पर रेवाड़ी(Rewari AIIMS) जिले में बनने वाले एम्स की नींव रखेंगे। इसके अलावा सीएम की अगुवाई में हुई बैठक में 'चलो गांव की ओर अभियान' पर भी चर्चा हुई।

13 फरवरी को CM के नेतृत्व में भाजपा विधायक दल की बैठक

शुक्रवार और शनिवार को प्रवासी कार्यकर्ता हरियाणा का दौरा करेंगे। इस दो दिन के कार्यक्रम को लेकर विधायकों को मिले सीएम मनोहर की तरफ से दिशा-निर्देश मिले हैं। इसके बाद 13 फरवरी को मनोहर लाल के नेतृत्व में एक बार फिर विधायक दल(Haryana BJP) की बैठक होगी।

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: लोकसभा की सीट दस, कांग्रेस से आए 362 आवेदन; हुड्डा-SRK गुट के चुनाव न लड़ने की ये बड़ी वजह आई सामने

लोकसभा चुनाव को लेकर शीर्ष नेतृत्व ने कसी कमर

देश में आगामी लोकसभा चुनाव(Loksabha Election 2024) को देखते हुए प्रदेश भाजपा बिल्कुल भी कोताही बरतना नहीं चाहती। पिछली लोकसभा जीत को दोहराना चाहेगी।  जहां पर भाजपा ने सभी 10 सीटों पर कमल खिलाया था। पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) की पूरी कोशिश है कि इसबार भी उसी जीत को हरियाणा में दोहराया जाए।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: किसानों का दिल्ली कूच का एलान, मोदी सरकार की बढ़ी मुसीबत; हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर पुलिस की पैनी नजर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें