Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाजपा का असली चेहरा बेनकाब' लीला राम के काले सांड वाले बयान पर सुरजेवाला का पलटवार, कहा- गुंडई हारेगी मोहब्बत जीतेगी

कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम के बयान को लेकर अब कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने पलटवार किया है। दरअसल लीला राम ने उनके बेटे की तुलना काले सांड से की थी। जिसको लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा बेनकाब हो गया है। इस दौरान उन्होंने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी पर भी तंज कसते हुए उन्हें कामचलाऊ मुख्यमंत्री बताया।

By Nitish Kumar Kushwaha Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 30 Sep 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
लीला राम के बयान पर सुरजेवाला ने किया पलटवार। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसको लेकर अब सुरजेवाला ने पलटवार किया है।

उन्होंने लीला राम के खिलाफ पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा का असली चेहरा बेनकाब हो गया है। साथ ही उन्होंने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को लेकर भी तंज कसा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में कैथल से प्रत्याशी लीला राम ने रणदीप सुरजेवाला पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने सुरजेवाला के बेटे और कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला की तुलना अमेरिका के काले सांड से कर दी। उन्होंने कहा कि कैथल की सड़कों पर सांड की कमी थी क्या जो एक और लेकर आ गए।

यह भी पढ़ें- 'अमेरिका से काला सांड क्यों बुला लिया', बीजेपी प्रत्याशी लीला राम ने सुरजेवाला के बेटे को ये क्या बोल दिया

इतना ही नहीं उन्होंने रणदीप सुरजेवाला पर उनके पोस्टर- होर्डिंग फड़वाने का भी आरोप लगाया और कहा कि सुरजेवाला और उनके आदमी बदतमीजी पर उतर आए हैं। हम लोग रात में जो होर्डिंग-पोस्टर लगाते हैं, वो लोग उन्हें फाड़ देते हैं।

लीला राम ने इस दौरान यह भी कहा था कि अगर सुरजेवाला गुंडागर्दी दिखाना चाहते हैं, तो ये बात समझ लें कि यहां हमारे से बड़ा गुंडा कोई नहीं है। लीला राम ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के उपस्थिति में ये बयानबाजी की। वहीं, उनके इस बयान के बाद से लगातार विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

रणदीप सुरजेवाला ने किया पलटवार

वहीं, अब इसको लेकर सुरजेवाला ने पलटवार किया है। उन्होंने अपने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा कि हमला बोलते हुए कहा कि कामचलाऊ मुख्यमंत्री नायब सैनी की मौजूदगी में भाजपा का असली चेहरा बेनकाब हो गया है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ये लड़ाई भाजपा की 'गुंडागर्दी' और कांग्रेस की 'मोहब्बत' के बीच है। सुरजेवाला ने कहा कि शराफत और मोहब्बत जीतेगी, बदमाशी और गुंडई हारेगी।

यह भी पढ़ें- 'हरियाणा का युवा अभिमन्यु नहीं अर्जुन है', कुरुक्षेत्र में राहुल गांधी बोले- मैंने महाभारत के बारे में किया रिसर्च

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें