Move to Jagran APP

Ratan Tata Dies: 'अत्यंत दुःखद एवं पीड़ादायक..', 86 साल की उम्र में रतन टाटा का निधन, नायब सैनी ने जताया दुख

टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष और भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक रतन टाटा (Ratan Tata Death) का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रतन टाटा के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 10 Oct 2024 12:47 AM (IST)
Hero Image
टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा का निधन। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। Ratan Tata Death: भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शामिल और टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा (Ratan Tata) का बुधवार को 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

रतन टाटा के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर रतन टाटा के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने जताया दुख 

नायब सैनी ने पर सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट में कि देश एवं दुनिया के प्रसिद्ध उद्योगपति, महान देशभक्त एवं पद्मविभूषण से सम्मानित श्री रतन टाटा जी (Ratan Tata Death) के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद एवं पीड़ादायक है।

यह भी पढ़ें- नहीं रहे रतन टाटा, पीएम मोदी बोले- दयालु आत्मा और असाधारण इंसान थे

कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने लिखा कि भारत को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने, स्वास्थ्य और जनसेवा के क्षेत्र के आपके अभूतपूर्व योगदान के लिए आपको सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

बता दें कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेताओं भी शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें- Ratan Tata: भारत पर अपनी छाप छोड़ गए रतन टाटा, पढ़ें सूरत के लाल का बड़ा उद्योगपति बनने का सफर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें