Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Run For Unity: हरियाणा के CM मनोहर लाल पंचकूला में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में हुए शामिल

हरियाणा पंचकूला के पिंजौर में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर आयोजित रन फॉर यूनिटी मैराथन कार्यक्रम में शामिल हुए। रन फॉर यूनिटी मैराथन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और मैराथन शामिल हो रहे युवाओं को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 31 Oct 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल अमरावती एंक्लेव में आयोजित रन फॉर यूनिटी को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए।

जागरण संवाददाता, पंचकूला ( Run For Unity): पंचकूला के पिंजौर में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती (Sardar Vallabhbhai Patel Birth anniversary) के मौके पर आयोजित 'रन फॉर यूनिटी' मैराथन कार्यक्रम में शामिल हुए। 'रन फॉर यूनिटी' मैराथन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल( Haryana CM Manohar Lal Khattar)  ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और मैराथन शामिल हो रहे युवाओं को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता विशिष्ठ अतिथि के रूप में शामिल हुए। मंगलवार, 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में ट्राइडेंट हिल्स में आयोजित 'रन फॉर यूनिटी‘‘ मैराथन में लगभग 8000 बच्चे व नागरिकों ने हिस्सा लिया। यह मैराथन ट्राइडेंट हिल्स से शुरू होकर लगभग 3 किलो मीटर लंबा सफर तय कर अमरावती स्कूल पहुंची।