Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के हरियाणा से विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना, कांग्रेस आलाकमान से की मुलाकात

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 (Haryana Election) की तैयारियों में सभी पार्टियां जुट गई हैं। वहीं इस बीच पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद से दोनों के चुनाव लड़ने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। गौरलतब है कि काफी लंबे समय से बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 03 Sep 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस आलाकमान से की मुलाकात।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में लगी हुई है। इस बीच पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद से उन दोनों की चुनाव लड़ने की संभावनाएं बढ़ गई है।

उम्मीदवारों को लेकर कांग्रेस का मंथन जारी 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में लग गई हैं। वहीं, कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नामों को लेकर मंथन कर रही है। कांग्रेस पार्टी लगातार बैठक कर रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024: हरियाणा में राहुल चाहते हैं 'आप' का साथ? गठबंधन को लेकर बातचीत का दौर जारी

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस सीईसी की बैठक में 49 सीटों पर मंथन किया गया था, जिसमें 34 सीटों पर नाम फाइनल हुए थे। वहीं, मंगलवार को भी कांग्रेस सीईसी की दूसरे दिन की बैठक जारी रहा।

जिताऊ उम्मीदवार की तलाश में कांग्रेस 

हरियाणा सीईसी बैठक में उम्मीदवारों के चयन चयन इस आधार पर किया जा रहा है कि उनकी जीत की संभावना कितनी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिताऊ उम्मीदवारों के नामों फाइनल लिस्ट में शामिल कर रहे हैं। पार्टी स्क्रीनिगं कमेटी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, के.सी वेणुगोपाल और भूपेंद्र हुड्डा जैसे दिग्गज और वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव को लेकर कांग्रेस CEC की बैठक शुरू, 41 सीटों पर मंथन जारी; 34 पर नाम फाइनल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर