Move to Jagran APP

विधवा बहू को घर से निकाला

By Edited By: Updated: Thu, 19 Apr 2012 01:04 AM (IST)
Hero Image

पानीपत, जागरण संवाद केंद्र : बेटे की मौत के अभी आठ माह पूरे भी नहीं हुए कि तीन बच्चों की मां विधवा बहू को घर से बाहर निकाल दिया। सास-ससुर ने तीनों बच्चे अपने पास ही रख लिए हैं। विधवा अपने पिता के साथ एसएसपी केके राव के दरबार पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

एसएसपी को दी शिकायत के मुताबिक गांव मांडी निवासी सुमन पुत्री ओम प्रकाश की करीब 10 वर्ष पूर्व गांव रामड़ा निवासी राकेश पुत्र कृष्ण से शादी हुई थी। करीब आठ माह पूर्व एक सड़क हादसे में राकेश की मौत हो गई। सुमन का आरोप है कि पति की मौत के बाद से ही सास-ससुर परेशान करने लगे और अंतत: तीनों बच्चे को अपने पास रखकर घर से बाहर निकाल दिया। सुमन मायके अपने पिता के पास पहुंच गई। सुमन अपने बच्चों के साथ रहने के लिए दोबारा घर आना चाहती है, लेकिन सास-ससुर उसे घर में आने नहीं देते।

बुधवार को सुमन अपने पिता ओमप्रकाश के साथ एसएसपी केके राव से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। विधवा ने दोबारा अपने घर जाने और बच्चों के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। एसएसपी केके राव ने विधवा को न्याय का भरोसा दिया और संबंधित थाने को शिकायत पर कार्रवाई के निर्देश दिए। एसएसपी के आश्वासन के बाद विधवा अपने पिता के घर लौट गई।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।