Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Accident: दुकान से सामान खरीद लौट रही महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मां के साथ दो माह मासूम की भी मौत

Panipat Road Accident गांव नौल्था में दुकान का सामान खरीद घर लौट रही महिला और उसकी दो बेटियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में मां और एक दो माह की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे में घायल चार वर्षीय घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया।

By Ram kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 10 Jan 2024 11:10 AM (IST)
Hero Image
Haryana: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को कुचला, महिला के साथ दो माह मासूम की भी मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत। गांव नौल्था में दुकान का सामान खरीद घर लौट रही महिला और उसकी दो बेटियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर जा गिरे। जिसके बाद आरोपित ट्रक चालक ने महिला और उसकी दो माह की बेटी को कुचल दिया।

 पुलिस ने दोनों के शवों को अस्पताल में रखवाया

मां और एक दो माह की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया। वहीं हादसे में घायल चार वर्षीय घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया।

मृतका बिहार की रहने वाली

विकास कुमार ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के लालनंदा जिला के सदरपुर गांव का रहने वाला है। वह हाल में गांव नौल्था स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। फैक्ट्री में बने क्वार्टर में परिवार सहित रहता है। मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे वह अपने पत्नी निशा (21) और चार वर्षीय बेटी नैना और दो माह की बेटी सुनैना के साथ घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें: Karnal Road Accident: कार चालक ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला ने बीच सड़क पर तोड़ा दम; आरोपित कार चालक उत्तराखंड निवासी

निशा ने बेटी सुनैना को गोद में उठाया हुआ था। जब वह गांव नौल्था के पास पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने पत्नी, सुनैना और नैना को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरे। आरोपित ट्रक चालक ने पत्नी और दो मां की बेटी के ऊपर से ट्रक उतार दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि नैना गंभीर रूप से घायल हो गयी।

आज होगा पोस्टमार्टम

हादसे के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पति के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बलराज सिंह, प्रभारी, इसराना थाना

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम,ऑनलाइन ट्रांसफर कराए रुपये