Move to Jagran APP

हरियाणा: शराब पार्टी के दौरान नहीं मानी दोस्त की ये बात, मछली काटने के दरांत से की निर्मम हत्या; आरोपी नौ-दो ग्यारह

Panipat Crime News हरि नगर में शराब पार्टी के दौरान पैग लेने को लेकर कहासुनी पर गंगा राम कालोनी निवासी संगम कटारिया की दोस्त ने ही दरांत से वार कर हत्या कर दी। घटना के बाद से हत्या का आरोपी मौके से भाग गया। वारदात शुक्रवार की बताई जा रही है। अब पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की धरपकड़ में लग गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaPublished: Sun, 04 Feb 2024 01:59 PM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 01:59 PM (IST)
Panipat News: शराब पीते समय कहासुनी, मछली काटने के दरांत से दोस्त की हत्या। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। शहर के हरि नगर में शराब पार्टी के दौरान पैग लेने को लेकर कहासुनी पर गंगा राम कालोनी निवासी संगम कटारिया (20) की दोस्त ने ही दरांत से वार कर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारोपित मौके से फरार हो गया।

वारदात शुक्रवार देर रात की है। पार्टी में शामिल दोस्त दीपक शनिवार सुबह करीब पांच बजे संगम के घर पहुंचा और उसके भाई को वारदात बताई। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फोन करके बुलाया

मृतक के बड़े भाई शिवम ने बताया कि हरि नगर निवासी दीपक के साथ संगम की दोस्ती थी।पिछले कई दिन से दीपक संगम को फोन करके बुला रहा था। मां मुन्नी उसके पास जाने से मना कर रही थी। शुक्रवार को भी दीपक ने रात करीब आठ बजे संगम को फोन कर बुला लिया।

यह भी पढ़ें: Kaithal: पूर्व गैंगस्टर से बरामद हुए 500 रुपये के 68 नकली नोट, हत्या के मामले में पहले ही काट चुका है 20 साल की जेल

उनके पास फोन न होने के कारण वो उसे आने के बारे में पूछ न सके। शनिवार को सुबह पांच बजे दीपक उनके घर आया और संगम पर चंदन द्वारा दरांत से हमला करने के बारे में बताया। वो दीपक के घर पहुंचे तो संगम का खून से लथपथ हालात में शव पड़ा हुआ था।

उन्होंने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को मौके से दरांत भी मिला। शिवम ने बताया कि वह उतर प्रदेश के ओरैया जिले के गांव लखनापुर के रहने वाले हैं। गंगाराम कालोनी में किराये के मकान में रहते हैं। तीन भाई बहनों में संगम दूसरे नंबर का था। वो हैदराबाद में खड्डी चलाता था।

यह भी पढ़ें: Haryana: जहां 12 साल पहले पिता की हुई थी हत्या, वहीं दो सगे भाईयों ने लिया बदला; सरेआम कुल्हाड़ी-फरसों से व्यक्ति को काटा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.