Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: फूड इंस्पेक्टर बनकर पिता-पुत्री से ठगे 15 हजार रुपये, ठग की तलाश में जुटी पुलिस

पानीपत के सेक्टर 24 इलाके में फूड इंस्पेक्टर बनकर पिता पुत्री से 15 हजार रुपये की ठगी की है। पिता पुत्री से ठग ने दो राशन कार्ड दो गैस सिलेंडर के एवज में ये धनराशि ली थी जिसके बाद वो पैसे लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने अपील की वो इस तरह के झांसे में न आएं।

By Vijay Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 10 Nov 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
फूड इंस्पेक्टर बनकर पिता-पुत्री से ठगे 15 हजार रुपये।

जागरण संवाददाता, पानीपत। शहर के सेक्टर 24 में ठगी का एक नया मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने फूड इंस्पेक्टर बनकर राशन कार्ड बनाने और गैस कनेक्शन देने का झांसा देकर बुजुर्ग पिता-पुत्री से 15 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-24 में किराये पर रहने वाले रमेश कुमार अग्रवाल ने पुलिस को शिकायत दी कि 27 मार्च को वो सुबह 11 बजे अपने घर पर बैठा था। तभी बाइक सवार एक व्यक्ति आया और उससे पूछा कि उसे 220 वाली लाइन में जाना है, कहां से जाऊं। इसके बाद उसने कहां कि दो घंटे परेशान है, एक गिलास पानी पिला दो। पानी पीने के बाद कहा कि वह फूड सप्लाई इंस्पेक्टर पवन शर्मा है। उसने करीब 100 गैस सिलेंडर और रिफाइंड छापा मारकर पकड़े हैं। उसके पास रिफाइंड व पीली सरसों का तेल भी है।

ये भी पढ़ें: पत्नी के चरित्र पर था शक तो उतार दिया मौत के घाट, फिर खुद भी पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या; देर रात हुआ था झगड़ा

गैस कनेक्शन के नाम पर की ठगी

इसके बाद उसने कहा कि अगर जानकारी में कोई आर्थिक कमजोर विधवा महिला या दिव्यांग हो तो वे बीपीएल और एपीएल कार्ड बना देंगे, जिसकी फीस छह हजार रुपये है। अगर आपको सिलेंडर चाहिए तो 1500 रुपये के हिसाब से दे दूंगा। इसके बाद रमेश कुमार अग्रवाल पवन कुमार को अपनी बेटी सोनिया के घर ले गया। वहां उसने अपना मोबाइल नंबर दिया और वह दो राशन कार्ड, दो गैस सिलेंडर बनवाने के 15 हजार रुपये ले गया।

पुलिस ने ठगी का मामला किया दर्ज

ठग ने कहा कि वह कुछ देर बाद आएगा, लेकिन लौटा नहीं, न ही काल रिसीव की। अग्रवाल के साथ ठगी कर ली गई थी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज करके ठग की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 24 घंटा अलर्ट पर रहेगा फायर ब्रिगेड, 52 कर्मचारियों की छुट्टियां की रद्द; दिवाली त्यौहार के लिए किया फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर