Move to Jagran APP

चंडीगढ़: जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर रोहतक के लिए रवाना हुए CM मनोहर लाल, सुभाष चंद्र बोस जयंती कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

Panipat News चंडीगढ़ से जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल रोहतक में आयोजित नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती में शामिल होने के लिए रवाना हुए। पानीपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। मुलाकात में मुख्यमंत्री ने दुष्यंत से कहा कि बीजेपी सदैव आमजन की बात को उठाने वाली पार्टी है।

By MANISH SRIVASTAVA Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 23 Jan 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
Panipat News: जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर रोहतक के लिए सीएम मनोहर लाल रवाना।

जागरण संवाददाता, पानीपत। चंडीगढ़ से जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल रोहतक में आयोजित नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती में शामिल होने के लिए रवाना हुए। पानीपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रुकने पर भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

पानीपत रेलवे स्टेशन पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल और भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट।

शोभायात्रा में उमड़े जन समूह में उत्साह देख गदगद हुए CM

श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर जीटी रोड पर निकाली गई शोभायात्रा में उमड़े जन समूह और राम भक्तों में उत्साह देख गदगद सीएम ने भाजपा जिलाध्यक्ष को इसी तरह जनता के बीच में रहकर कार्य करने पर बधाई दी।

चंद मिनट की मुलाकात में मुख्यमंत्री ने दुष्यंत से कही ये बात

चंद मिनट की मुलाकात में मुख्यमंत्री ने दुष्यंत से कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव आमजन की बात को उठाने वाली पार्टी है। यह देखें कि लाभार्थी सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित तो नहीं।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime: दो नटवर लाल नकली पुलिस इंस्पेक्टर बन वसूली करते गिरफ्तार, जब असलियत आई सामने सबके उड़े होश

अभी जन संवाद कार्यक्रम में कितने लाभार्थियों को लाभ मिला और कितने को और मिलना चाहिए यह प्रशासनिक अधिकारियों से तालमेल स्थापित करके सूची तैयार कराए। उन्होंने कहा कि पानीपत हरियाणा का ऐसा जिला है जहां लोगों ने भाईचारे की मिशाल कायम की है।

यह भी पढ़ें: हिसार: प्राण प्रतिष्ठा के दिन रात को परिवार ने जलाया दीया- सिलेंडर में जोरदार धमाका, तीन साल के मासूम की मौत; दो घायल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।