Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दंगल गर्ल पहलवान बबीता फोगाट की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पहलवान बबीता फोगाट की अचानक तबियत खराब हो गई। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बबीता को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Updated: Thu, 30 May 2019 10:24 AM (IST)
Hero Image
दंगल गर्ल पहलवान बबीता फोगाट की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पानीपत/करनाल, जेएनएन। हरियाणा की कुश्ती पहलवान बबीता फोगाट की अचानक तबियत खराब होने से अस्पताल में भर्ती कराया गया। करनाल के मधुबन पुलिस अकेडमी में ट्रेनिंग कर रहीं हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात बबीता फोगाट को उल्टी, बुखार और पेट में दर्द हो रहा था। उन्हें करनाल के विर्क हास्पिटल में लाया गया।

मधुबन में अभ्यास के दौरान बबीता फोगाट की अचानक तबीयत बिगड़ गई। डिहाइड्रेशन की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें कमजोरी आ गई थी। डॉ. नेत्रपाल रावल ने बताया कि बबीता की हालत पहले से बेहतर है। पेट दर्द की शिकायत थी। फिलहाल मॉनिटरिंग में रखा गया है। 

DANGAL BABITA PHOGAT

मधुबन अकादमी में करती हैं अभ्यास
पहलवान बबीता फोगाट हरियाणा पुलिस में खेल कोटे से सब इंस्पेक्टर का पद मिला हुआ है। पिछले कुछ समय से बबीता मधुबन स्थित अकादमी में कुश्ती का अभ्यास कर रही हैं। विर्क अस्पताल के डॉ. नेत्रपाल रावल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बबीता फोगाट पूरी तरह खतरे से बाहर है। डॉक्टरों की टीम वॉच कर रही है। 

चल रहा था अभ्यास मैच
बबीता फोगाट मंगलवार को हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में अभ्यास मैच में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं। मैच के दौरान उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की थी।   

बलाली गांव की रहने वाली हैं दंगल गर्ल
बबीता फोगाट चरखी दादरी के बलाली गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने 2010 के कॉमनवेल्थ में सिल्वर मेडल जीता था। इस जीत के बाद सरकार ने 2013 में बबीता को हरियाणा पुलिस में एसआइ बनाया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप