Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आठ साल के मासूम का अपहरण, राहगीरों ने अपहरणकर्ता को धर दबोचा Panipat News

पानीपत में देवी मंदिर के गेट के बाहर बच्चे को 20 रुपये देकर अपहरण एक युवक ने अपहरण कर लिया। बच्चे की मां फैक्ट्री में पति से बेटे के इलाज के लिए रुपये लेने गई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Updated: Fri, 30 Aug 2019 07:55 AM (IST)
Hero Image
आठ साल के मासूम का अपहरण, राहगीरों ने अपहरणकर्ता को धर दबोचा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। देवी मंदिर के गेट के बाहर एक युवक ने 20 रुपये देकर आठ वर्षीय बच्चे अपहरण कर लिया। पीठ पर बैठा चलने लगा तो बच्चे ने शोर मचा दिया। इस पर लोगों ने आरोपित को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बुधवार की रात 8:15 बजे की है।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गांव राहतौरा का बलराम डेढ़ साल से कुटानी रोड पर और एक महीने से देशराज कॉलोनी में किराये पर पत्नी रामबेरी, तीन बेटों व तीन बेटियों के साथ रह रहा है। रामबेरी ने बताया कि बुधवार की रात पति बलराम देवी मंदिर के पास स्थित फैक्ट्री गए थे। घर में बेटा आठ वर्षीय मोहन की कोहनी में चोट लग गई। दवा के लिए रुपये लेने को पति के पास जा रही थी। साथ में बड़ा बेटा रामशंकर और मोहन भी थे। देवी मंदिर के गेट के पास दोनों बेटों को छोड़ वह फैक्ट्री में चली गई।

kidnappeing
परिवार के साथ बच्‍चा।

इसी दौरान एक युवक ने मोहन को 20  रुपये दे दिये। 10 रुपये की बीड़ी और बाकी रुपये अपने पास रखने को कहा। इसके बाद व्यक्ति मोहन को पीठ पर लाद ड्रेन के रास्ते राजीव कॉलोनी की तरफ भागने लगा। कुछ दूर जाते ही मोहन ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर राहगीरों ने व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। 


kidnapper
आरोपित विक्रम।

आरोपित की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला कन्नौज के समधन गांव के विक्रम के रूप में हुई। वह कुटानी रोड पर रहता है। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने आरोपित विक्रम को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया।