Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पानीपत में भाजपा के मंत्री से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी रंगदारी, एक करोड़ रुपये देने को कहा

पानीपत में भाजपा नेता से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रुपये न देने पर परिवार सहित उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी गई है। यह रंगदारी एक चिट्ठी के माध्यम से बीजेपी के सदर मंडल के महामंत्री को दी गई है। बीजेपी नेता ने इसको लेकर अंबाला कैंट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 08 Oct 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
भाजपा के मंत्री से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मांगी रंगदारी

जागरण संवाददाता, अंबाला। Extortion Demanded From BJP Leader: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के नाम से भाजपा नेता से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है और यह न देने पर परिवार सहित उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी गई है। यह रंगदारी एक चिट्ठी के माध्यम से

बीजेपी नेता को दी गई है। इसके चलते नेता बीएस बिंद्रा ने अंबाला कैंट थाना पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

बीजेपी नेता ने पुलिस में दी शिकायत में ये बताया

दर्ज शिकायत में बिंद्रा ने बताया कि वे भाजपा सदर मंडल के महामंत्री हैं और पंजाबी गुरुद्वारा में शनिवार को एक मीटिंग के लिए गए थे। इसी बीच सदर बाजार में उनकी दुकान पर सिविल कपड़ों में एक व्यक्ति आया और उनके बेटे को लेटर देकर चला गया। बेटे ने यह लेटर बाद में पिता को सौंप दिया।

लेटर में एक करोड़ रुपये देने को कहा गया

जब महामंत्री ने लेटर खोला तो देखा कि गैंगस्टर लॉरेंस के नाम से उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। साथ ही लिखा है कि यह रकम दशहरे वाले दिन सिसिल कॉन्वेंट स्कूल के बाहर खड़ी गाड़ी में रख देना। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन की तो पता चला कि लेटर देने वाला डाक विभाग का डाकिया है। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- BPL परिवारों को मकान की मरम्मत के लिए हरियाणा सरकार दे रही 80 हजार रुपये, लेकिन आपके पास होना चाहिए ये दस्तावेज