Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: बेटे के प्रेम प्रसंग के शक में पिता की हत्या, पड़ोसी के घर छिपकर युवक ने बचाई जान

पानीपत (Panipat) के अर्जुन नगर में किराए के मकान पर रह रहे एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। तीन भाइयों ने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों को शक था कि मृतक के बेटे का उनकी भांजी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 09 Sep 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
बेटे के प्रेम प्रसंग के शक में पिता की हत्या (कॉन्सेप्ट इमेज)।

पानीपत, जागरण संवाददाता: शहर के अर्जुन नगर में तीन भाइयों ने दोस्त के साथ मिलकर सरेआम एक व्यक्ति की दरांत (धारदार हथियार) से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। युवकों को शक था कि उनकी भांजी के साथ व्यक्ति के बेटे का प्रेम प्रसंग है। हमले में जान गंवाने वाले व्यक्ति के बेटे ने पड़ोसी के कमरे में छिपकर जान बचाई।

उत्तर प्रदेश के जिला कुशीनगर के माधोपुर बुजर्ग गांव के विश्वास गिरी अर्जुन नगर में किराये के मकान में रहता था। उसके साथ छोटा बेटा पंकज भी रह रहा था। दोनों फैक्ट्री में काम करते थे। सामने अयोध्या के एमीआलपुर गांव के छोटेलाल परिवार सहित रहता है। छोटेलाल के बड़े बेटे अनूप को शक था कि उसकी 14 वर्षीय भांजी का पंकज के साथ प्रेम संबंध है।

भांजी के साथ प्रेम प्रसंग का था शक

राहुल ने बताया कि छोटे लाल के बड़े बेटे अनूप को शक था कि उसकी 14 वर्षीय भांजी के साथ पंकज का प्रेम प्रसंग है। अनूप पहले भी पंकज को जान से मारने की धमकी दे चुका था। शुक्रवार शाम को पांच बजे पंकज और विश्वास फैक्ट्री से कमरे पर लौटे और फिर बाजार में सामान खरीदने चले गए थे। पीछे से अनूप आया तो कमरा बंद था। वह पड़ोस की महिला को बोल गया कि वो पिता-पुत्र दोनों की हत्या कर देगा।

गर्दन, सिर और चेहरे पर किए ताबड़तोड़ वार

आगे बताया कि जैसे ही पिता-पुत्र कमरे पर लौटे तो अनूप ने झगड़ा शुरू कर दिया। वे दोनों (पिता-पुत्र) राहुल के दूसरे मकान पर आए और उसे अपने साथ बुलाकर ले गए। जैसे ही वे मकान के गेट के अंदर घुसे तो अनूप ने अपने छोटे भाई संदीप, प्रदीप और एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर दरांत से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। उन्होंने विश्वास की गर्दन, सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ हमले किए।

आरोपितों ने बीच-बचाव के लिए आए राहुल पर भी हमला किया, जिसमें उसका भी हाथ जख्मी हो गया। हमले के कारण पंकज के पिता विश्वास की मौके पर मौत हो गई। पंकज दौड़ कर पड़ोसी के कमरे में छिप गया और अंदर से कुंडी लगाकर जान बचाई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी धर्मबीर खर्ब और थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी नरेंद्र कुमार एफएसएल टीम ने पहुंचकर छानबीन की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वारदात से पहले की भांजी की पिटाई

अनूप की बहन ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की बेटी दो महीने से उनके साथ रह रही है। भांजी की पड़ोसी पंकज के साथ दोस्ती थी। भांजी के बालिग होने पर दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया था। एक महीना पहले भाई अनूप को इसका पता लग गया और उसने भांजी की पिटाई की थी। तब भांजी ने कहा था कि वो पंकज से बात नहीं करेगी। इसके बाद ही भांजी को छोड़ा था।

ये भी पढ़ें: Haryana Top 5 News: राज्य में फिर एक्टिव हुआ मानसून, DGP शत्रुजीत कपूर अपने ही विभाग पर कसेंगे शिकंजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें