Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: एसबीआइ बैंक की पहली मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

पानीपत की जीटी रोड स्थित एसबीआइ बैंक की पहली मंजिल पर गुरुवार रात 12 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। बैंक के चौकीदार ने मामले की सूचना कंट्रोल रूम में दी।जिस सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। समय पर गाड़ियां पहुंचने से बैंक में होने वाले ज्यादा नुकसान को भी बचा लिया गया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:14 AM (IST)
Hero Image
एसबीआइ बैंक की पहली मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग

 जागरण संवाददाता, पानीपत। जीटी रोड स्थित एसबीआइ बैंक की पहली मंजिल पर गुरुवार रात 12 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। बैंक के चौकीदार ने मामले की सूचना कंट्रोल रूम में दी।जिस सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। समय पर गाड़ियां पहुंचने से बैंक में होने वाले ज्यादा नुकसान को भी बचा लिया गया।

जिला दमकल अधिकारी गुरमेल ने बताया कि डायल 112 के माध्यम से दमकल के पास सूचना आई थी। सूचना मिलते ही लालबत्ती केंद्र से 1 और हाली पार्क से दमकल की 2 गाड़िया मौके पर भेजी।आधे घन्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। सुबह बैंक खुलने के बाद आग के कारणों का पता चल जाएगा।

आग में रिकार्ड जलने की आशंका

दमकल अधिकारी ने बताया कि बैंक के चौकीदार से पूछताछ में सामने आया कि बैंक की पहली मंजिल पर बैंक का रिकार्ड रहता है। अब आशंका लगाई जा रही है कि आग से रिकार्ड को कोई नुकसान हुआ है या नहीं।

सुबह जाकर चेक करेंगे

दमकल अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। शुक्रवार सुबह 10 बजे वे अपनी टीम के साथ बैंक जाएंगे और आग के कारणों का पता लगाएंगे। शुक्रवार को ही आग से हुए नुकसान के बारे में पता चल जाएगा।