Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: 'गुरु-चेला की सरकार को जनता पहचान चुकी है', भूपेंद्र हुड्डा ने नायब सरकार पर कसा तंज

Haryana Assembly Election हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार नौ साल तक चुप बैठी रही अब चुनाव नजदीक है तो घोषणाएं करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी। बता दें कि हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाला है।

By dd jha Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 12 Aug 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
भूपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर बोला हमला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, समालखा। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि नौ वर्षों तक भाजपा सरकार चुप बैठी थी। अब चुनाव के समय घोषणाएं करने में लगी है, जो पूरी होने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि गुरु-चेला की सरकार को जनता पहचान चुकी है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी। उक्त बातें हुड्डा ने धर्म सिंह छौक्कर के जीटी रोड स्थित आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान कही।

'सेवा करने की प्रेरणा विरासत में मिली'

हुड्डा ने कहा कि उसके दादा और पिता स्वतंत्रता सेनानी थे। सेवा करने की प्रेरणा उन्हें विरासत में मिली है। अब उनका बेटा जनता की सेवा कर रहे हैं। इसमें बाप-बेटे की पार्टी होने की बात कहां है।

उन्होंने कहा कि विगत नौ वर्षों में प्रदेश नंबर एक से फिसल कर बैगर नंबर का हो गया है। प्रदेश में बेरोजगारी, अपराध व महंगाई बढ़ी है। व्यापारी सहित हर वर्ग के लोग सरकार से तंग हैं। भारी बहुमत से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'केजरीवाल से जलते हैं मोदी', हरियाणा में सुनीता केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस में गुटबाजी पर कही ये बात

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा चुनावी घोषणा पत्र के वायदों को पूरा किया है। इस बार भी जो वायदा होगा उन्हें पूरा किया जाएगा। पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है।

उन्होंने ने कहा कि नेता अपने अलग अलग कार्यों से पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं। सभी का उद्देश्य पार्टी को जीताना है। विधायक धर्म सिंह के टिकट पर हुड्डा ने कहा कि वे सीटिंग एमएलए है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: सुबह संसद में भाषण...शाम को सड़कों पर पदयात्रा, चुनाव से पहले सक्रिय दिख रहे दीपेंद्र हुड्डा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर