Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: गिरफ्तार भाकियू के पूर्व प्रधान को कोर्ट से मिली जमानत, दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला

पानीपत में असंध रोड स्थित किसान भवन में प्रधानी को लेकर विवाद में गिरफ्तार भाकियू के पूर्व प्रधान सोनू शहरमालपुर को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई है। मॉडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि कानून किसी को भी हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। मामले को देखते हुए किसान भवन में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

By Ram kumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 10:09 AM (IST)
Hero Image
गिरफ्तार भाकियू के पूर्व प्रधान को कोर्ट से मिली जमानत,पुलिस बल है तैनात। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। असंध रोड स्थित किसान भवन में प्रधानी को लेकर विवाद में गिरफ्तार भाकियू के पूर्व प्रधान सोनू शहरमालपुर को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई।

वहीं, मामले को देखते हुए भवन में पुलिस को तैनात किया गया है। पूर्व प्रधान का आरोप है कि वो किसानों की आवाज को बुलंद कर रहे हैं तो उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

दो पक्षों के बीच हुई थी मारपीट

किसान भवन में प्रधानी को लेकर रार जारी है। 19 नवंबर को बापौली में चुनाव कराकर सूरजभान को प्रधान घोषित किया गया। वहीं, सोनू शहरमालपुर की ओर से जगपाल के ही प्रधान का दावा लगातार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bahadurgarh News: हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्लांट से भारी मात्रा में तेल चोरी, गिरोह का हुआ भंडाफोड़, डीजल-पेट्रोल बरामद; एक गिरफ्तार

मंगलवार को प्रधान सूरजभान अपने समर्थकों संग किसान भवन पहुंचे थे। वहां उन्होंने हवन यज्ञ के बाद बैठक की थी। दोपहर बाद तीन बजे पूर्व प्रधान सोनू शहरमालपुर भी जगपाल व अन्य समर्थकों के साथ वहां पहुंचे।

जहां दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर जमकर लाठी, डंडे व कुर्सियां चली। मारपीट में दोनों पक्षों से अनेक लोगों को चोट आई जिसमें माडल टाउन थाना पुलिस ने सूरजभान के बयान पर पूर्व प्रधान सोनू, जगपाल सिंह सहित 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सोनू को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस बल है तैनात

मॉडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि कानून किसी को भी हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। मामले को देखते हुए किसान भवन में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मारपीट के आरोप में गिरफ्तार पूर्व प्रधान सोनू को बुधवार को अदालत पेश किया गया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई। अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मुझे निशाना बनाया जा रहा

भाकियू के पूर्व प्रधान सोनू शहरमालपुर ने कोर्ट से जमानत के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह किसानों के हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए उन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। इसमें कुछ राजनीतिक लोगों का हाथ है।

जब हम कोई शिकायत देते हैं तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। दूसरे पक्ष के लोग झूठी शिकायत करते हैं तो उस पर भी हमारे खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाती है, लेकिन हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

यह भी पढ़ें: Haryana: रोहतक में एक व्यक्ति ने फंदा लगा किया आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा; मामले में कर रही जांच

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर