Move to Jagran APP

Haryana News: जमीन पर पड़ा था बेटी का शव, नीली पड़ गई थी कमर, फोन किया तो दामाद बोला- 'गंडासी तैयार है, तनै भी काटूंगा...'

Haryana News हरियाणा के पानीपत में हत्या का बड़ा मामला सामने आया है। बेटी की हत्या पर मां ने दामाद पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दामाद को फोन किया तो उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने मामले की शिकायत सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 27 Jun 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: पानीपत में विवाहिता की हत्या।

जागरण संवाददाता, पानीपत। गांव सिवाह में मंगलवार शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मायका पक्ष ने पति, सास व ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका की मां का आरोप है कि बेटी की मौत की सूचना के बाद कंफर्म करने के लिए उसने दामाद के पास फोन किया, जिसने फोन उठाते ही धमकी दी कि तनै भी काटूंगा, गंडासी तैयार है, बचकर रहना।

जब वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो कोई नहीं मिला। बेटी का शव जमीन पर पड़ा था। बेटी के गले पर निशान थे, कमर नीली पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस ने शिकायत पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बार-बार रुपया मांगने का आरोप

गन्नौर के गांव उदेसिपुर निवासी किताब सिंह ने बताया कि उसकी सबसे छोटी बेटी प्रीति (27) की नौ मई 2018 को गांव सिवाह निवासी कर्मबीर के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही कर्मबीर, सास व ससुर ने बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था। वे बार-बार रुपयों की मांग कर रहे थे। वे दामाद को पांच लाख रुपये दे चुके थे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 'भाई.. गोली चलाने वाला बोल रहा हूं, 2 करोड़ तैयार रखो', विदेशी नंबरों से आ रही रंगदारी व धमकी भरी कॉल से थर्राया हिसार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।