Move to Jagran APP

हजारों की रिश्वत लेते विजिलेंस ने दो पुलिस वाले को रंगेहाथ पकड़ा, रेत का अवैध खनन करवाने के लिए मांग रहे थे पैसे

Haryana Crime करनाल विजिलेंस टीम ने पानीपत के बापौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अवैध रेत खनन करवाने के नाम पर ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए ईआरवी इंचार्ज इएसआई और गाड़ी चालक हवलदार को पकड़ा है। शिकायतकर्ता ट्रैक्टर चालकों ने आरोप लगाया कि उनकी ड्यूटी के दौरान वाहन का चालान नहीं होने देंगे ऐसा उन्हें कहा गया।

By Vijay Edited By: Monu Kumar JhaPublished: Fri, 06 Oct 2023 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 06 Oct 2023 01:56 PM (IST)
50 हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस ने दो पुलिस वाले को किया गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। Haryana Crime News: करनाल विजिलेंस टीम (Vigilance Team) ने बापौली क्षेत्र में (Haryana News) अवैध रेत खन्न करवाने की एवज में ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) इंचार्ज इएसआई और गाड़ी चालक हवलदार को गिरफ्तार किया है। मामला वीरवार रात करीब 11 बजे का है।

करनाल विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने शिकायत दी थी कि थाना बापौली क्षेत्र (Haryana Police) की ईवीआर पर तैनात इंचार्ज इएसआई 58 वर्षीय अंग्रेज सिंह और गाड़ी चालक हवलदार वीरेंद्र उससे व उसके तीन-चार साथी ट्रैक्टर चालकों से बापौली थाना क्षेत्र में रेत के खनन करवाने की एवज में 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे हैं।

रिश्वत मांगने वाले ने कहा-ड्यूटी के दौरान नहीं होने देंगे चालान 

वे कह रहे हैं कि उनकी ड्यूटी के दौरान वाहन का चालान नहीं होने देंगे। इसके बाद इंस्पेक्टर संदीप की अगुवाई में एक टीम बनी। टीम बापौली थाना क्षेत्र (Bapauli police station area) में पहुंची। जहां पर शिकायतकर्ता ट्रैक्टर चालक ने ईवीआर पर तैनात इएसआई अंग्रेज व हवलदार वीरेंद्र को 50 हजार रुपये दिए।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: जय भगवान हत्याकांड के हत्यारोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस

तभी दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि इएसआई अंग्रेज सिंह करीब तीन महीने से ईवीआर पर तैनात हैं। इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज लिया है। उनसे आगे की पूछताछ की जा रही है कि वे पहले अवैध रेत खन्न करने वाले कितने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालकों से रिश्वत ले चुके हैं।

ये कोई नया मामला नहीं

दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी जिले में रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी, जिला बागवानी अधिकारी, रेलवे डॉक्टर और पुलिसकर्मी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Crime News: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र पर तेजधार हथियारों से किया हमला, पिता की मौत, बेटा गंभीर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.