Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: पानीपत में बीजेपी-कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प, पेट में चाकू लगने से हालत गंभीर, गांव में तनाव

हरियाणा चुनाव 2024 के दौरान पानीपत के इसराना हलके के गांव नोहरा में चुनावी बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में बीजेपी समर्थक सोनू नाम के युवक के पेट में चाकू लग गया और उसके हाथ पर भी चोट आई है। घायल को पानीपत के आधार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sat, 05 Oct 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: पानीपत में बीजेपी-कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प।

जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत की इसराना हल्के के गांव नोहरा में चुनावी बूथ पर चाकू चले हैं। बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच चुनाव को लेकर झगड़ा हो गया। 2 गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। बीजेपी समर्थक सोनू नाम के युवक के पेट मे चाकू लगे हैं। उसके हाथ पर भी चोट आई है।

घायल को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया है। फिलहाल घायल को पानीपत के आधार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस छावनी में गांव तब्दील

डॉक्टर ने बताया कि घायल को 2 चाकू पेट मे लगे हैं, कितनी इंजरी है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। हॉस्पिटल में पुलिस को तैनात किया गया है। गांव में तनाव का माहौल बन गया है। गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है। एसपी लोकेंद्र सिंह मौके का जायजा लेने पहुंचे हैं। आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: बीमार होने के बाद भी नहीं रुकी, हाथ में लगी ग्लूकोज को साथ लेकर मतदान करने पहुंची युवती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें