Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मार देंगे...तुम्हारा पति हमारे पास', फोन कर मांगी एक करोड़ की फिरौती, पुलिस ने तीन आरोपितों को पहुंचा दिया जेल

पानीपत में एक युवक को अगवा कर एक करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में तीनों आरोपितों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। आरोपित गौरव कपिल और मोहित दो दिन के रिमांड पर चल रहे थे। पुलिस अब मास्टरमाइंड विष्णु और उसके साथियों की तलाश कर रही है। तुम्हारा पति हमारे पास है तुमने 25 लाख रुपये नहीं दिए तो इसे मार देंगे हमारे पास हथियार भी है।

By Aashu Gautam Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 11:04 PM (IST)
Hero Image
एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले पहुंचे जेल, हरियाणा पुलिस का कामयाबी।

जागरण संवाददाता, पानीपत। सोनीपत से पानीपत बुलाकर युवक को अगवा कर एक करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में चांदनीबाग थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों को वीरवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपित गौरव, कपिल व मोहित दो दिन के रिमांड पर चल रहे थे। अब पुलिस मास्टरमाइंड विष्णु व उसके साथियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा।

गौरतलब है कि सोनीपत के कुंडली क्षेत्र निवासी महिला ने बताया था कि उसका देवर दो साल से अमेरिका में रहता है। उसका पति 15 सितंबर सुबह 11 बजे घर से पानीपत गया था। जहां पर उनके पास देवर के दोस्त विष्णु राणा, गौरव, राहुल अंतिल, मोहित व कपिल ने फोन कर जीटी रोड स्थित मलिक पेट्रोल पंप पर मिलने के लिए बुलाया।

पति गाड़ी से पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो इसी बीच सभी बदमाशों ने प्लानिंग के तहत अपनी ब्रेजा गाड़ी में अपहरण कर लिया और उन्हें रोहतक ले गए। जहां पर लेजाकर राहुल नामक युवक ने उसके पास फोन किया और कहा कि वह दिल्ली पुलिस से बोल रहा है, तुम्हारा पति हमारे पास है, तुमने 25 लाख रुपये नहीं दिए तो इसे मार देंगे, हमारे पास हथियार भी है।

उसने अपने स्वजन को वारदात की सूचना दी। इसी बीच बदमाशों ने अमेरिका में रहने वाले देवर के पास फोन कर एक करोड़ रुपये मांगे थे। उसने डायल 112 पर फोन कर सूचना दी तो पुलिस ने रोहतक के गांव शामड़ से पति को बरामद किया और तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर