Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: पानीपत में 2 शिक्षकों ने 12वीं के छात्र को पीटा, कान का पर्दा फटा, दांतों में लगे तार भी टूटे

Haryana News पानीपत जिले के समालखा में दो शिक्षकों ने छात्र की बुरी तरह से पिटाई कर दी। छात्र के कान का पर्दा फट गया। साथ ही उसके दांत में लगे तार भी टूट गए। शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के साथ पुलिस को शिकायत दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज ने स्कूल पहुंचकर जांच की है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: पानीपत में 2 शिक्षकों ने 12वीं के छात्र को पीटा, जांच में जुटी पुलिस।

जागरण संवाददाता, समालखा। हथवाला रोड स्थित चैतन्य ग्रुप के एक स्कूल में 12वीं के छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। छात्र के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर मारपीट में छात्र के कान का पर्दा फटने का आरोप लगाया है। मंगलवार को पुलिस आरोपित शिक्षकों से पूछताछ करने पहुंची तो वे नहीं मिले। उल्लेखनीय है कि विद्यार्थियों से स्कूल में मारपीट पर प्रतिबंध है। फिर भी खंड में विद्यार्थियों के साथ मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

भोड़वाल माजरी के एक निजी स्कूल में विद्यार्थी के साथ मारपीट के बाद यह दूसरा मामला है। खंड शिक्षा अधिकारी को मामले का पता नहीं है। पुलिस को दी शिकायत में जौरासी निवासी वीरेंद्र सिंह ने कहा की उसका बेटा मोहित हथवाला रोड स्थित चैतन्य ग्रुप के स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। 24 अगस्त को स्कूल में जन्माष्टमी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान स्कूल के पीटीआई व गणित अध्यापक ने उसके बेटे मोहित के साथ मारपीट की।

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई- पुलिस

उन्होंने आरोप लगाया कि इन दोनों शिक्षकों की मारपीट से उसके बेटे के कान का पर्दा फट गया। दांतों में लगे तार भी टूट गए। उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट के साथ पुलिस को शिकायत दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज ने बताया की चैतन्य ग्रुप के स्कूल में विद्यार्थी से मारपीट की शिकायत मिली है। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

चैतन्य ग्रुप के स्कूल नए सत्र से चल रहे हैं, जिसे पांच माह हो चुके हैं। अभी भी स्कूल आशादीप सीनियर सेकेंडरी के नाम से चल रहा है। प्रधानाचार्या का कहना है कि नाम परिवर्तन के लिए दस्तावेज शिक्षा विभाग को भेजे गए हैं, लेकिन अभी तक अनुमति नहीं आई है।

शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस

प्रधानाचार्या प्रधानाचार्या मनीषा रेड्डी ने कहा कि आरोपित शिक्षक अमन और प्रदीप को कारण बताओ नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। छात्र के कान पर मामूली सूजन है। एक जांच कमेटी भी गठित की गई है। जवाब मिलने के बाद शिक्षकों पर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: कोलकाता कांड के बाद करनाल में MBBS छात्र पर जानलेवा हमला, हॉस्टल में कांच की बोतल और डंडों से किए कई वार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर