Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इश्क का चढ़ा ऐसा फितूर, पति-बच्चों को छोड़ टाइल मिस्त्री संग फरार हुई महिला

पानीपत (Haryana news) में एक चौकीदार की पत्नी टाइल मिस्त्री के संग फरार हो गई है। दरअसल चौकीदार ने अपनी पत्नी को टाइल मिस्त्री के साथ अश्लील बातें करते हुए पकड़ लिया था जिसके बाद पत्नी के आशिक ने उसे धमकी दी थी और फिर दोनों फरार हो गए। इस मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Aashu Gautam Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 19 Sep 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
टाइल मिस्त्री संग फरार हुई चौकीदार की पत्नी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत के चांदनीबाग थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी करने वाली शादीशुदा महिला को उसी मकान में पत्थर मिस्त्री संग प्रेम हो गया। हालांकि, जब पति ने पत्नी को अपने प्रेमी के साथ अश्लील बाते करते पकड़ा और धमकाया तो पत्नी ने ये बाते अपने प्रेमी को बता दी।

जिसके बाद प्रेमी ने पति को धमकी दी कि अगर पत्नी को कुछ कहा तो वह बच्चों सहित उसे जान से मार देगा। इसी बीच प्रेमी और महिला दोनों फरार हो गए। पति ने मामले की शिकायत चांदनीबाग थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

प्रेमी संग पत्नी फरार

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता है। बाद में वह और उसकी पत्नी एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी का काम करने लगे। उसी मकान में आवेद नाम का युवक टाइल व पत्थर लगाने का काम करता था। जिसकी वजह उसकी पत्नी और आवेद की बात होने लगी। हालांकि, उसने दोनों को अश्लील बातचीत करते हुए पकड़ लिया।

जिसके बाद उसने पत्नी को समझाया तो पत्नी ने अपनी गलती मान ली और भविष्य में ऐसी गलती न करने का भरोसा दिलाया। हालांकि, फिर पत्नी ने ये बातें अपने प्रेमी आवेद को बता दी।

जिसके बाद आवेद ने उसके पति के साथ गाली-गलौज की और कहा कि तूने अपने पत्नी को कुछ कहा तो अंजाम अच्छा नहीं होगा, तुझे व तेरे बच्चों को जान से मार दूंगा। 13 सितंबर को दोपहर एक बजे वह कमरे पर आया तो पत्नी घर नहीं मिली। आस-पास के लोगों से पता चला कि आवेद और पत्नी दोनों कहीं गए हैं।

पैसे और सोने के सभी जेवर भी गायब

पीड़ित पति ने बताया कि वह अपने कमरे पर गया तो उसे 15 हजार रुपये, सोने की कानों की बाली, सोने के हाथों के कड़े नहीं मिले। जिन्हें पत्नी अपने साथ लेकर गई है। पत्नी के खाते में उसकी मेहनत के आठ लाख रुपये भी है। इसके अलावा उसकी कृषि जमीन भी पत्नी के नाम है। उसे शक है कि पत्नी जमीन को न बेच दे और खाते से भी रुपये निकालकर खर्च न कर दे।

पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है, मामले की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही पत्थर मिस्त्री और पीड़ित की पत्नी को ढूंढ लिया जाएगा।

- राकेश कुमार, प्रभारी, चांदनीबाग थाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर