Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बाप-बेटे का लूट राज नहीं आने देंगे', पानीपत में धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस पर बोला हमला

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महिपाल ढांडा के नामांकन कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले लाखों व करोड़ों की खर्ची देने पर ही नौकरी की पर्ची मिलती थी। भाजपा की सरकार ने खर्ची और पर्ची को बंद कर योग्यता के आधार पर नौकरी देने का काम किया।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:07 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र प्रधान ने पानीपत में प्रचार के दौरान कांग्रेस पर बोला हमला। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पानीपत। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश में पहले लाखों व करोड़ों की खर्ची देने पर ही नौकरी की पर्ची मिलती थी। बगैर खर्ची मंत्री, साले, दामाद और रसूखदार लोगों को ही नौकरी मिलती थी। योग्य नौजवान हताश और निराश हो गया था, लेकिन भाजपा की सरकार ने खर्ची और पर्ची को बंद कर योग्यता के आधार पर नौकरी देने का काम किया।

केंद्रीय मंत्री ने उक्त बात पानीपत की ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महिपाल ढांडा के नामांकन कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते समय कहीं। इससे पहले पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश में कहा जा रहा है कि बापू बेटे का राज आने वाला है। जो गुंडाराज, भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद करते थे। हमें ये बापू बेटे का लूट राज नहीं आने देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में देश के वंचित वर्ग में भ्रम फैलाने का प्रयास किया कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो संविधान को बदल देंगे और आरक्षण खत्म हो जाएगा।

लेकिन जब तक पीएम नरेंद्र मोदी है तब तक आरक्षण की तरफ कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की अमेरिका में दिल की बात जुबां पर आ गई। कांग्रेस सत्ता में आएगी तो आरक्षण को ही समाप्त कर देगी।

इसका जवाब वोट की चोट से देने की आवश्यकता है। प्रधान ने कहा कि एक तरफ विकास, विश्वास और भरोसा है। दूसरी तरफ धोखेबाज और प्रदेश को तबाह करने वाली बापू बेटे की जोड़ी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर