Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Factory Fire: पानीपत की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद

हरियाणा के पानीपत (Panipat Factory Fire) में सेक्टर 29 में स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। वहीं फायर बिग्रेड आग बुझाने में लगी हुई है। इस आग से कितना नुकसान हुआ इसकी जानकारी नहीं है। फिलहाल अभी तक इस आग हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 12 Jun 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
पानीपत की कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद।

डिजिटल डेस्क, पानीपत। हरियाणा के पानीपत में सेक्टर 29 स्थित एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। वहीं, पुलिस की टीम भी मौके पर जांच पड़ताल के लिए पहुंच गई है। 

कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, 15 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

सेक्टर 29 पार्ट-2 स्थित एक कपड़ा फैक्टरी में बुधवार को आग लग गई। कर्मचारियों ने आग की सूचना दमकल विभाग में दी। सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। आग अभी बेकाबू है, जिसे बुझाने में दमकलकर्मी जुटे हुए है।

ये भी पढ़ें: Seema Haider Controversy: ...तो क्या सीमा-सचिन ने नहीं की थी शादी? गुलाम हैदर के वकील का यह दावा माथा घुमा देगा

दमकल अधिकारी गुरमेल ने बताया कि आदर्श कपड़ा फैक्टरी में लगी आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पानीपत के अलावा सोनीपत और करनाल से भी गाड़िया मंगाई गई है। जल्द आग पर काबू पा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Haryana News: कांग्रेस नहीं चाहती गरीब फले फूलें..., प्लाट आवंटन मामले में पूर्व सीएम हुड्डा पर BJP ने बोला हमला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें