Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की पिटाई से आहत युवक ने लगाया फंदा, मृतक ने पहले भी पुलिस को बताया था जान का खतरा

Haryana Crime फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की पिटाई व धमकी देने से आहत युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के मैनेजर कर्मचारियों व एक क्लीनिक संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है। सुधीर ने सेक्टर 13-17 स्थित बजाज फाइनेंस से लोन लेकर मुखीजा कालोनी के क्लीनिक संचालक डा. सोनू को दिया था।

By Vijay Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 01:48 PM (IST)
Hero Image
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की पिटाई से आहत युवक ने लगाया फंदा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। Haryana Crime News: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की पिटाई व धमकी देने से आहत युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी है। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी (finance company) के मैनेजर, कर्मचारियों व एक क्लीनिक संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस केस में आगे की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के पीपला गांव के संतोष कुमार ने पुलिस (Haryana Police) को शिकायत दी कि उसका छोटा बेटा सुधीर बड़े बेटे अजीत मुखिजा कालोनी में रहता था। सुधीर महराणा गांव के पास एक फैक्ट्री में काम करता था।

सुधीर ने सेक्टर 13-17 स्थित बजाज फाइनेंस से लोन लेकर मुखीजा कालोनी के क्लीनिक संचालक डा. सोनू को दिया था। सुधीर ने पैसे मांगे तो डा. सोनू ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। सुधीर कंपनी का लोन नहीं चुका पा रहा था।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: नशे में धुत्त कार चालक ने तीन महिलाओं को रौंदा, मौके पर एक की मौत; पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

मृतक पहले भी कर चुका था पुलिस में शिकायत

एक महीना पहले बजाज फाइनेंस कंपनी (Bajaj Finance Company) के चार-पांच युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट की और मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। इसकी शिकायत थाना मॉडल टाउन पुलिस (Model Town Police) को दी थी। आरोपितों से जान का खतरा बताया था।

पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर दर्ज किया केस

डा. सोनू कंपनी के कर्मचारियों से मिला हुआ है। डा. सोनू व कंपनी के मैनेजर ने ही दबाव बनाकर सुधीर से समझौता करा दिया। संतोष कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी वालों ने फिर से सुधीर के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपितों से परेशान होकर सुधीर ने घर के कमरे में फंदा लगा कर अपनी जान दे दी। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हजारों की रिश्वत लेते विजिलेंस ने दो पुलिस वाले को रंगेहाथ पकड़ा, रेत का अवैध खनन करवाने के लिए मांग रहे थे पैसे