Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपने ही को-वर्कर पर युवती ने कराया हमला, बस अड्डे पर बुलाकर भाईयों से पिटवाया; आरोपियों ने चाकू से गोदा

गांव सीसवाल के प्रशांत को एक युवती ने बस अड्डे पर बुलाकर अपने भाइयों से उस पर जानलेवा हमला करवाया। आरोपितों ने युवक को चाकुओं से गोद दिया। जिसके बाद उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। दोनों एक दूसरे को पिछले 11 सालों से जानते थे लेकिन उस दिन दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई इसलिए युवती ने उस पर जानलेवा हमला करवाया।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
अपने ही कोवर्कर की युवती ने कराया जानलेवा हमला

हिसार, जागरण संवाददाता। गांव सीसवाल के प्रशांत को एक युवती ने बस अड्डे पर बुलाकर अपने भाइयों से उस पर जानलेवा हमला करवाया। आरोपितों ने युवक को चाकुओं से गोद दिया। जिसके बाद उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं मामले में घायल युवक ने कहा कि अब उसका समझौता हो गया है। हालांकि पुलिस ने इससे पहले आरोपितों पर केस दर्ज किया था।

युवती ने युवक को फोन कर बुलाया

प्रशांत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पानीपत की एक कंपनी में बतौर सेल्स आफिसर तैनात है। हिसार के एक गांव की युवती से उसकी 11 साल से जानकारी है। 26 अगस्त की सुबह इस युवती ने उसे फोन कर भिवानी में बुलाया। वहां करीब 3:30 बजे वह युवती से राजीव गांधी विश्वविद्यालय में मिला।

दोनों के बीच हुई कहासुनी

वहां पर युवती से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह युवती बस में सवार होकर हिसार के लिए निकल गई। इसके बाद वह भी अपने मोटरसाइकिल पर अपने घर के लिए चल पड़ा। जब वह शाम को 5:45 पर गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के पास पहुंचा तो उसके पास उस युवती का फोन आया। युवती ने उसे बस स्टैंड पर बुलाया।

चाकू से किए छह वार

वह बस स्टैंड पर गया तो वह युवती उसे शौचालय के पास दिखाई दी। उसी समय इस युवती का भाई आशीष, अमित, विरेंद्र व तीन अन्य आए और आते ही उसे मारने लगे। अमित ने चाकू से उसकी छाती, सिर व पीठ पर छह वार किए, बाकि सभी ने लात घूसो से उस पर जानलेवा हमला किया। उसने शोर मचाया तो काफी लोग वहां पर आ गए। होमगार्ड भी वहां आया, जिन्होंने उसे हिसार के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।