Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: पहले मांगी आगे तक छोड़ने की लिफ्ट... फिर हथियार दिखा दिया घटना को अंजाम, जानिए पूरा मामला

Haryana Crime पानीपत में दो युवकों ने संजय चौक के पास से कादिर से पैसे निकलने की बात बोलकर लिफ्ट ली थी। जैसे ही बाबरपुर पुल पर पहुंचे तो बाइक रूकवा हधियार दिखाकर मारने की धमकी दे बाइक छीन भाग गए। उसने पुलिस से युवकों का पता लगा बाइक बरामद कर वापस दिलाने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Ram kumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 15 Oct 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
हथियार के दम पर लूटी बाइक। फोटो प्रतीकात्मक

जागरण संवाददाता, पानीपत। Haryana Crime: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव जिजोला निवासी कारपेंटर कादिर से दो युवकों ने हथियार के बल पर बाइक छीन ली। घटना शनिवार रात 12 बजे के करीब की है। युवकों ने संजय चौक के पास से कादिर से पैसे निकलने की बात बोलकर लिफ्ट ली थी। जैसे ही बाबरपुर पुल पर पहुंचे तो बाइक रूकवा हधियार दिखाकर मारने की धमकी दे बाइक छीन ले गए।

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में कादिर ने बताया कि वह गांव जिजोला जिला शामली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसने इसी साल एक प्लसर बाइक बजाज कंपनी से फाइनेंस पर ली थी। हाल में गुरुग्राम में कारपेंटर का काम करता है। शनिवार को बाइक पर सवार होकर शाम को छह बजे के करीब गुरुग्राम से अपने गांव जाने के लिए चला था।

जैसे ही रात में 12 बजे के करीब पानीपत संजय चौंक के पास पहुंचा तो वहां दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोका। युवकों ने उसे पैसे निकलने की बात बोलकर उन्हें भी कुछ दूर तक बैठाकर ले चलने के लिए कहा। उसने दोनों युवकों को बैठा लिया।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: लूट की घटना को अंजाम देकर आ रहे थे बदमाश, चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने रुकवाई गाड़ी... फिर जो हुआ

युवकों ने नुकीले हथियार के दम पर लूटी बाइक

कादिर के मुताबिक जैसे ही वो बाबरपुर पुल के ऊपर पहुंचा तो युवकों ने बाइक रूकवाई और कोई नुकीली प्रकार की चीज दिखाकर उसे मारने की धमकी देते हुए बाइक छीनकर भाग गए।

लूटपाट करने वाले एक बालिग तो दूसरा नाबालिग

उसका कहना है कि आरसी-इंश्योरेंस भी बाइक में ही थे। उसने मामले की सूचना डायल 112 के जरिये पुलिस (Haryana Police) को दी। तभी पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने लेकर आई। कादिर ने बताया कि दोनों युवकों ने चेहरे पर कपड़ा ढका हुआ था। एक की उम्र 25 साल के करीब और दूसरे की 17 साल के करीब थी।

उसने पुलिस से युवकों का पता लगा बाइक बरामद कर वापस दिलाने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी संजय चौंक के आस-पास में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana: फर्जी फर्मों का तीसरा सरगना रमेश अरोड़ा गिरफ्तार, सिरसा में 300 करोड़ का किया कैश ट्रांजेक्शन