Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: गाली-गलौज करने पर टोका तो आरोपित ने कर दी धुनाई, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा; पढ़िए पूरी खबर

पानीपत के किशनपुरा में (Panipat News) सुमित पर एक युवक ने हमला कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। उसका कसूर इतना था की उसने गाली-गलौज करने पर टोका था। इसी बात को लेकर आरोपित ने उस पर हमला बोल दिया। दूसरे मामले में फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी के साथ किरायेदार ने मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों मामले में केस दर्ज किया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 01:00 PM (IST)
Hero Image
Panipat News: गाली-गलौज करने पर टोका तो आरोपित ने कर दी धुनाई। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। शहर के किशनपुरा में कच्ची फाटक के पास सुमित पर एक युवक ने हमला कर जख्मी कर दिया। उसका कसूर सिर्फ इतना था की उसने गाली-गलौज करने पर टोका था। तभी आरोपित ने हमला कर दिया। दूसरा मामला भगत कालोनी का है।

जहां फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी के साथ किरायेदार ने मारपीट कर दी। वहीं, किशनपुरा चौकी व पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने कहा बिना किसी बात करने लगा गाली-गलौज

किशनपुरा चौकी पुलिस को सुमित निवासी किशनपुरा ने बताया कि वह कच्ची फाटक के पास खड़ा था। तभी सोनू निवासी किशनपुरा बिना किसी बात के उसके साथ गाली-गलौज करने लगा।

यह भी पढ़ें: Panipat News: गिरफ्तार भाकियू के पूर्व प्रधान को कोर्ट से मिली जमानत, दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला

जान से मारने की धमकी दे मौके से हुआ फरार

उसने टोका तो आरोपित मारपीट पर उतारू हो गया और उसके पैरों पर चोट मारने के साथ जान से मारने की धमकी (Haryana Crime News) देते हुए मौके से फरार हो गया।

शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर शुरु की जांच

उसने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सतीश कुमार ने पुराना औद्योगिक थाना पुलिस (Haryana Police) को दी शिकायत में बताया कि वह भगत कालोनी सौंधापुर का रहने वाला है।

उसकी फर्नीचर की दुकान है। मेरे पास जयबीर निवासी भगत कालोनी दुकान पर काम करता है। जो किराये के मकान में रहता है। उसी मकान में रोशन निवासी पाल नगर काछवा रोड भी करनाल रहता है। 21 नवंबर को साढ़े 11 बजे मेरे नौकर जयबीर के साथ रोशन ने मारपीट की।

जयबीर के सिर में डंडों से वार किया और जाते जाते जान से मारने की धमकी देते गया। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं, पुलिस ने आरोपित रोशन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Panipat: बड़ौली मोड के पास हुआ हादसा, थ्री व्हीलर की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर