Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जींद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर; एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

हरियाणा के जींद में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जींद-पानीपत मार्ग पर एक कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक ही हालत स्थिर बताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 20 Jun 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
जींद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर; एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

जींद, जागरण संवाददाता। निर्जन गांव के पास जींद-पानीपत मार्ग पर मंगलवार दोपहर को कैंटर की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वाले हिसार जिले के खरकड़ा कलां के रहने वाले थे। जिनके शव जींद नागरिक अस्पताल में लाए गए हैं।

खरकड़ा गांव निवासी राकेश अपनी पत्नी कविता, तीन साल के बेटे अरमान, पांच साल के काला, सात वर्षीय बेटी सिरत और 12 वर्षीय बेटी किरण के साथ पानीपत जिले के गांव रसलापुर से लौट रहे थे। रसलापुर राकेश की ससुराल है। उनके ससुर का निधन हो गया था।

शोक मनाकर वापस लौट रहा था परिवार

वे शोक जताकर रसलापुर से वापस गांव खरकड़ा एक ही मोटरसाइकिल पर वापस जा रहे थे। राहगीरों के अनुसार, जब वे जींद जिले के निर्जन गांव के पास पहुंचे, तो सामने से आ रहे एक कैंटर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें राकेश, कविता, अरमान, काला और किरण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सिरत की हालत ठीक बताई जा रही है।

हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। अस्पताल के लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। डीएसपी जोगेंद्र सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस अज्ञात कैंटर चालक की तलाश कर रही है। पुलिस द्वारा स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें- Ambala News: प्रेम विवाह के 15 साल बाद ससुराल आई महिला, मायके वालों ने घर में घुसकर की मारपीट