Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क हादसे में कैथल महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान की मौत, पिता घायल

कैथल महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान की सड़क हादसे में मौत हो गई। कोरोना के कोचिंग बंद होने की वजह से पिता के साथ बाइक से अंबाला जा रही थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Updated: Fri, 20 Mar 2020 05:17 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में कैथल महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान की मौत, पिता घायल

पानीपत/कैथल, जेएनएन। अंबाला रोड गांव उझाना के पास सड़क हादसे में 16 वर्षीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी वृंदा की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक खिलाड़ी मूल रूप से अंबाला शहर मॉडल टाउन की रहने वाली थी, जो करीब एक साल से कैथल की एक क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास करती थी। 

सुबह खिलाड़ी अपने पिता तरूण के साथ बाइक पर कैथल से अंबाला जा रही थी। कोरोना के कारण एकेडमी बंद कर दी गई थी, जिस कारण खिलाड़ी वापस घर जा रही थी। उनकी बाइक कार की चपेट में आई, जिसके बाद वृंदा की मौके पर ही मौत हो गई और पिता घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मृतका का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल विरेंद्र ने बताया कि तरूण की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।   

जिले की बेहतरीन खिलाड़ी थी वृंदा

कोच मनोज कुमार ने बताया कि वृंदा करीब चार सालों से क्रिकेट खेल रही थी। करीब एक साल से वह कैथल में उनके पास अभ्यास करती थी और यहीं रहती थी। वह तेज गेंदबाज थी और सुबह-शाम मैदान पर जमकर पसीना बहाती थी। करीब एक महीना पहले हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से रोहतक में हुए हरियाणा अंडर-19 कैंप में भाग लिया था। जिले भर से करीब 15 खिलाडिय़ों ने भाग लिया था, लेकिन अकेली वृंदा का कैंप के लिए चयन हुआ था। वह कैथल महिला क्रिकेट की कप्तान भी थी।

जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विजय गोयल ने बताया कि वृंदा एक अच्छी खिलाड़ी थी जो आगे जाकर देश का नाम रोशन करती। उनके बीच से एक बेहतरीन खिलाड़ी चली गई है।