Move to Jagran APP

झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ गया भारी, जींद में व्यक्ति की लात-घूसों से पीट-पीटकर हत्या

जींद के मनोहरपुर में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां रुपये के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में साले की तरफ से झगड़ा सुलझाने गए व्यक्ति की कुछ लोगों ने जमीन पर गिराकर लात-घूसों से पिटाई करदी। आरोपित तब-तक पीटते रहे जब तक वह अधमरा नहीं हो गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Updated: Sun, 07 Mar 2021 03:58 PM (IST)
Hero Image
जींद में हुए हत्याकांड में पुलिस ने दो महिलाओं सहित सात लोगों पर केस दर्ज किया है।
पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के गांव मनोहरपुर में रविवार को रुपये के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति की लात व घूसों से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। स्वजन शव को लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंच गए। जहां पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा रहा। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में उसके बेटे की शिकायत पर दो महिलाओं सहित सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

गांव मनोहरपुर निवासी सतीश कुमार ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके मामा भिवानी जिले के गांव औरंगनगर निवासी राजेंद्र व मामी मूर्ति देवी रविवार को गांव पाथरी में पूजा अर्चना करने के लिए आए थे। पूजा अर्चना करने के बाद उनके परिवार से मिलने के लिए गांव मनोहरपुर आ गए। जब उसके मामा-मामी उनके घर पर बैठकर चाय पी रहे थे तो इसी दौरान गांव के पाला के परिवार के लोग वहां पर पहुंचे। जहां पर पाला आते ही मामा राजेंद्र को कहने लगा उसके भतीजे अरविंद ने उनके रुपये देने हैं और वह रुपये नहीं दे रहा, इसलिए उनके रुपये राजेंद्र को देने के लिए कहा, लेकिन उसने रुपये अरविंद से ही लेने की बात कही। इस पर आरोपित तैश में आ गए और उसके मामा राजेंद्र व मामी को जबरदस्ती पकड़कर आरोपित अपने घर पर ले गए। जहां पर उसके साथ झगड़ा करना शुरू।

अधमरा होने तक बरसाते रहे लात घूसे

सतीश कुमार ने बताया कि झगड़ा होता देखकर उसका पिता दलीप सिंह बीच बचाव करने लगा। इस पर आरोपितों ने दलीप सिंह को धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया और उसके बाद लात घूसों से पिटाई कर दी और अधमरा होने के बाद ही आरोपितों ने उसे छोड़ा। स्वजनों ने दलीप सिंह को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने दलीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने सतीश की शिकायत पर गांव मनोहरपुर निवासी पाला, उसके बेटे प्रवीन, रींकू, पत्नी कश्मीरी, पुत्री काली, सुशील, सन्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जींद में बुजुर्गों को निशाना बना रहा गिरोह, चाय पिलाकर लूट लेती हैं महिलाएं

यह भी पढ़ेंः Mahashivratri 2021: महाशिव और सिद्धयोग में मनेगा महाशिवरात्रि का पावन पर्व, इस समय तक रहेगा ये योग

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।