Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा के फाइनल में पहुंचने पर मां-बाप ने जताई खुशी, बोले- वो गोल्ड जीतेगा..., गांव में जश्न का माहौल

पेरिस ओलंपिक 2024 में एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके बाद पानीपत में उनके गांव में खुशी का माहौल है उनके पिता ने कहा कि बेटे के फाइनल में पहुंचने पर बेहद खुशी है। उसने बेहद ही अच्छा प्रदर्शन किया है। साथ ही नीरज चोपड़ा के फाइनल को देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 06 Aug 2024 07:29 PM (IST)
Hero Image
नीरज चोपड़ा के फाइनल में पहुंचने पर मां-बाप ने दी प्रतिक्रिया।

डिजिटल डेस्क, पानीपत। पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने शानदार शुरुआत की। उन्‍होंने अपने पहले थ्रो से ही देश को पदक की उम्‍मीद दिला दी। वहीं, उनके परिवार ने भी फाइनल मैच के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनके परिवार में पिता, मां और चाचा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये भगवान की कृपा से है, पूरा गांव जश्न मना रहा है।

गांव में दीवाली के जैसा माहौल- नीरज चोपड़ा के पिता

हरियाणा के पानीपत में नीरज चोपड़ा के पिता सतीश कुमार ने बताया कि हम बहुत खुश हैं। देश को नीरज से उम्मीद है कि वह गोल्ड जीतेगा, हर कोई उसके लिए प्रार्थना कर रहा है। उसके साथ सभी की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद हैं। उसने फाइनल में अपनी जगह बनाई, जैसी लोगों को उससे उम्मीद थी। गांव में आज दिवाली जैसा माहौल है...लोगों ने उसका उत्साहवर्धन किया और जश्न मनाया। उसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया..."

ये भी पढ़ें: Haryana News:'लोकलुभावन कदम उठाकर सरकारी खजाने को नुकसान न पहुंचाएं', हाईकोर्ट ने कहा- राजस्व बढ़ाने पर जोर दे सरकार

नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी ने जताई खुशी

नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी ने कहा कि यह भगवान की कृपा से है। यह बहुत खुशी की बात है...हम सभी (फाइनल मैच के लिए) तैयार हैं, हमने हॉल में एक बड़ी स्क्रीन लगाई है और कुर्सियों की व्यवस्था की है...सभी एथलीट कड़ी मेहनत कर रहे हैं, देखते हैं कौन अधिक भाग्यशाली होता है। सभी एथलीट अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं...।

नीरज चोपड़ा के चाचा ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एथलीट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के चाचा भीम चोपड़ा ने बताया कि...पिछले ओलंपिक की तरह ही इस बार भी बड़ी स्क्रीन लगाई गई हैं। हम मैच अच्छे से देखेंगे। यहां बड़ी संख्या में लोग आने वाले हैं। आस-पास के गांवों से भी खेल प्रेमी आने वाले हैं इसलिए तैयारियां अच्छी चल रही हैं...नीरज ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया...पूरा गांव जश्न मना रहा है। वह देश की उम्मीदों पर खरा उतरा..."

ये भी पढ़ें: Haryana News: एमएसपी के अलावा कैबिनेट ने इन फैसलों पर भी लगाई मुहर, किसानों के साथ अग्निवीरों को भी फायदा