Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat: तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म का मामला, आज दरिंदों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस

महिला की हत्या व तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म के सरगना राजू उर्फ राजीव ने पुलिस पकड़ से बचने के लिए जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। लेकिन वो बच गया। इसके बाद पुलिस ने उसे ठीक होने पर महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर पानीपत जेल भेज दिया। जहां 12 अक्टूबर को दरिंदे ने बैरक के जंगले में निकले सरिये में सिर मारकर आत्महत्या का प्रयास किया।

By Ram kumarEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 16 Oct 2023 02:00 AM (IST)
Hero Image
आज दरिंदों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, पानीपत। मतलौडा क्षेत्र के डेरे पर तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म मामले के आरोपित दरिंदों को पुलिस आज, सोमवार को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। इससे पहले पुलिस मछली फार्म हाउस पर महिला की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है।

बता दें कि 20 सितंबर को दरिंदों ने मछली फार्म हाउस पर पति पत्नी के साथ मारपीट कर लूटपाट की थी। मारपीट में महिला की मौत हो गई थी। जबकि साथ के डेरे पर बच्चों व पुरुषों को बंधक बना तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया था। मामले में पुलिस ने शुरुआत में सोनू, नवीन व जयभगवान को गिरफ्तार कर लिया था।

जबकि सरगना राजू व नरेंद्र को बाद में उतर प्रदेश से पकड़ा गया। वहीं, ज्योति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी।

सरगना ने किया दूसरी बार आत्महत्या का प्रयास

महिला की हत्या व तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म के सरगना राजू उर्फ राजीव ने पुलिस पकड़ से बचने के लिए जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। लेकिन वो बच गया। इसके बाद पुलिस ने उसे ठीक होने पर महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर पानीपत जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः हिसार से दिल्ली व चंडीगढ़ जाने वाले रूट पर अब दौड़ेगी एसी बसें, सामान्य बस में किराया 310 रुपये, इसमें होगा इतना

जहां 12 अक्टूबर को दरिंदे ने बैरक के जंगले में निकले सरिये में सिर मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में डीएसपी जेल गीता रानी ने उसके खिलाफ सेक्टर-29 औद्योगिक थाना में केस दर्ज कराया है।

आज का लगाया गया है प्रोडक्शन वारंट

एसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि तीन महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी व पूछताछ को लेकर मुख्य सरगना राजू उर्फ राजीव, नरेंद्र को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए सोमवार, आज की अर्जी लगाई गई है। आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने शिनाख्त परेड भी कराई जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें