Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'तुझे बोरे में डालकर...', पत्नी ने लगाए अवैध संबंध का आरोप तो पति ने धमकाया; 15 साल पहले हुई थी शादी

इसराना थाना क्षेत्र की रहने वाली कविता ने अपने पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। कविता ने बताया कि इस वजह से उसका पति उसे जान से मारने की धमकी देता है। पति कहता है कि वह उसे बोरे में डालकर नहर में फेंक देगा। कविता ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वह नशे में उसके साथ लगातार मारपीट करता है।

By Jagran NewsEdited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 12 Jun 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
पत्नी ने लगाए अवैध संबंध का आरोप तो पति ने धमकाया

जागरण संवाददाता, पानीपत। इसराना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। आरोप है कि पति के एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है, जिस वजह पति उसे जान से मारने की धमकी देता है। पति कहता है कि वह उसे मारकर बोरे में डालकर नहर में फेंक देगा।

इन दोनों की 15 साल पहले हुई थी शादी

महिला ने अपनी जान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसराना थाना पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में इसराना थाना क्षेत्र निवासी कविता ने बताया कि उसकी 15 साल पहले गांव मनाना निवासी युवक के साथ शादी हुई थी। उसके चार बच्चे है। जिनमें तीन लड़की और एक लड़का है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: चेकिंग के लिए रोका तो पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, एएसआई ने गोली चला कर बचाई जान

सास पर भी लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

कविता ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वह नशे में उसके साथ लगातार मारपीट करता है। आरोप है कि पति के एक महिला के साथ अवैध संबंध है। पति उसे धमकी देता है कि तुझे मारकर बोरे में डालकर नहर में फेंक दूंगा।

पीड़िता ने बताया कि ने अपने रुपयों से पति को टेंपो खरीदकर दिया, लेकिन इसके बावजूद पति उसे प्रताडि़त करता है। आरोप है कि उसकी सास भी पति को भड़काती रहती है।

यह भी पढ़ें- सुसाइड टास्क मामला: युवक का गला कटवाना चाहती थी पाकिस्तानी युवती, मना करने पर फांसी लगाने की कही बात