Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर लीकेज के कारण लगी आग, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

हरियाणा के पानीपत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लग गई और इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव बिचपड़ी की गली नंबर चार में वीरवार सुबह यह हादसा हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 12 Jan 2023 09:25 AM (IST)
Hero Image
शहर में सिलेंडर फटने से हुई छह लोगों की मौत

पानीपत, जागरण संवाददाता: हरियाणा के पानीपत में गुरुवार सुबह गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण आग लग गई और इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, गांव बिचपड़ी की गली नंबर चार में वीरवार सुबह यह हादसा हुआ। मरने वालों में दंपत्ति समेत उनकी दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं।

पूरा परिवार हुआ खत्म 

दंपति का नाम अब्दुल (42 साल) और अफरोज (40 साल) है। उनकी दो बेटियां रेशमा (20 साल) और इशरत (17 साल) है। दो बेटे अब्दुल (12 साल) और अकफान (10 साल) है। ये यहां किराये के मकान में रहते थे। मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा चुका है। अधिकारी छत के रास्ते दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए हैं। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। शवों को शवगृह भेज दिया गया है। आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल रहा है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा जय भगवान शर्मा पुत्र हजारी लाल शर्मा का मकान में हुआ है। मृत परिवार उतर दीनाजपुर बंगाल के रहने वाला था।

पानीपत के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन का कहना है कि मकान में आग गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से नहीं लगी थी, यह आग गैस के लीकेज के बाद लगी थी।

यह भी पढ़ें - Ambala: एसएचओ ने रामू से पूछा, दीवार क्यों फांद रहे थे, जवाब- मैंने सोचा दूसरी ओर उत्तर प्रदेश है

यह भी पढ़ें - Karnal Weather: पश्चिमी विक्षोभ की दस्तक, बूंदाबांदी के आसार