Move to Jagran APP

सवारियां बैठाने की होड़ में निजी बस चालक ने चार लोगों को कुचला

ओवरटेक करते हुए कार को पीछे से मारी टक्‍कर। कार ने बुग्‍गी को चपेट में लिया। सामने से आ रहे बाइक सवार तीन लोगों को बस ने बुरी तरह कुचल दिया।

By Ravi DhawanEdited By: Updated: Mon, 08 Oct 2018 04:51 PM (IST)
Hero Image
सवारियां बैठाने की होड़ में निजी बस चालक ने चार लोगों को कुचला

जेएनएन, पानीपत/जींद - रोडवेज बस से आगे निकलकर बस स्‍टैंड पर पहले पहुंचने की जिद और सवारियां बैठाने के लालच में निजी बस के चालक ने स्‍पीड का भी ध्‍यान नहीं रखा। इतनी अंधाधुंध गाड़ी चलाई कि चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से एक का शव तो सड़क पर बुरी तरह चिपक गया है। जो भी यह हादसा देख रहा है, उसकी आंखों से आंसू बह जा रहे हैं। मरने वाले तीन लोग तो एक ही परिवार के हैं। हिसार के नारनौंद क्षेत्र के गांव राजथल निवासी विक्रम शर्मा, उनकी पत्‍नी और बेटी की मौत हो गई है।चौथा मृतक कार का चालक था।

हादसा जींद के रामराय गांव के नजदीक घटा। हुआ ये कि एक निजी बस के पीछे ही रोडवेज की बस आ रही थी। निजी बस के चालक ने रोडवेज की बस से और ज्‍यादा आगे निकलने के लिए स्‍पीड तेज कर दी। बस में सवार यात्रि‍यों ने उसे समझाया भी कि आराम से गाड़ी चलाए, ताकि कोई हादसा न हो। लेकिन चालक नहीं माना। दरअसल, उसने रामराय बस स्‍टैंड से सवारियों को बैठाना था।

jind road accdient

बाइक को बुरी तरह कुचल दिया, कार को चपेट में लिया

उसे चिंता थी कि अगर रोडवेज की बस भी उसके साथ ही पहुंची तो उसे सवारियां नहीं मिलेंगी। इसी लालच में उसने रामराय के नजदीक गाड़ी को और तेज करते हुए ओवरटेक करते हुए एक कार को टक्‍कर मार दी। यह कार आगे चल रही बुग्‍गी से टकरा गई। बस चालक यहीं नहीं थमा। उसने तेज गति से सामने से आ रहे बाइक सवार को कुचल दिया। बाइक पर तीन लोग सवार थे। तीनों की ही मौत हो गई। तीनों हिसार के नारनौद के गांव राजथल के रहने वाले एक ही परिवार के थे।

मदद के लिए दौड़े ग्रामीण

रामराय के ग्रामीणों को जैसे ही इस भीषण हादसे का पता चला, उसी समय सभी दुर्घटनास्‍थल पर दौड़े चले आए। किसी तरह घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। जब शव को किसी तरह से नहीं निकाला जा पा रहा था, तब पुलिस को सूचित किया। एक शव तो बस के टायर के नीचे बुरी तरह चिपक गया है।

भाग गए चालक और परिचालक

दुर्घटना के बाद निजी बस के चालक और परिचालक वहां से भाग निकले। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि वे आरोपित चालक व परिचालक को कुछ कहते, इससे पहले ही वे बस को वहीं छोड़कर भाग गए। कुछ ने पीछा भी किया लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके। पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।