Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat Suicide Case: रिटायर्ड DSP के वकील बेटे ने किया सुसाइड, पांच करोड़ की उधारी फंसने से था परेशान; जानें पूरा मामला

Panipat Suicide Case पानीपत में रिटायर्ड डीएसपी के वकील बेटे ने होटल में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। शव रविवार को स्काईलार्क मार्केट स्थित होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला। इस होटल में वह साझेदार था। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। संदीप के दोनों बड़े भाई हरियाणा पुलिस में हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 25 Dec 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
रिटायर्ड DSP के वकील बेटे ने किया सुसाइड (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, पानीपत। लोगों को उधार में दिए पांच करोड़ रुपये वापस न मिलने से परेशान वकील संदीप मलिक (38) ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। शव रविवार को स्काईलार्क मार्केट स्थित होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला। इस होटल में वह साझेदार था। पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

संदीप के बड़े भाई हरियाणा पुलिस में हैं भर्ती

संदीप के दोनों बड़े भाई हरियाणा पुलिस में हैं। पिता भी हरियाणा पुलिस में डीएसपी के पद से सेवानिवृत्त हैं। संदीप के भाई प्रदीप मलिक ने पुलिस को बताया कि उसका सबसे छोटा भाई संदीप फाइनेंस का काम करता था। कई लोगों को करीब पांच करोड़ उधार दे रखे थे। ये लोग उधारी लौटा नहीं रहे थे, और इस कारण से संदीप मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। उसने शनिवार की रात को फुफेरे भाई दिनेश के मोबाइल पर सुसाइड नोट भेजा था।

यह भी पढ़ें: Panipat News: सीवर पाइपलाइन डालते समय मिट्टी गिरने से दबे दो मजदूर, एक की मौत; मरने वाला यूपी का

फेसबुक पर भी डाली थी पोस्‍ट

फेसबुक पर भी पोस्ट डाली थी, जिसमें लिखा था कि बहुत दिन से कुछ गलत होने की आहट महसूस हो रही थी। दिनेश ने फोन किए, पर काल रिसीव नहीं की। इसके बाद दिनेश ने बताया कि संदीप ने फंदा लगा लिया है। प्रदीप ने बताया कि वह परिवार के साथ होटल पहुंचे।

कमरे का दरवाजा तुड़वाया तो संदीप पंखे पर बिजली की तार से लटका था। थाना तहसील कैंप प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि आठ लोगों पर केस दर्ज किया है। संदीप के मोबाइल फोन कब्जे में लिए हैं। लाक खुलवा सुसाइड नोट निकालने के साथ आगे की जांच की जाएगी।

यमुनानगर बार एसोसिएशन में अक्टूबर में कराया था

रजिस्ट्रेशन संदीप का परिवार रोहतक के कलावड़ गांव का रहने वाला है और अभी रोहतक में रह रहा है। संदीप पत्नी व बच्चों के साथ पानीपत में रह रहा था। उसने यमुनानगर बार एसोसिएशन में रजिस्ट्रेशन भी कराया था। दोपहर बाद कलावड़ गांव के श्मशानघाट में संदीप का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime: छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से थी परेशान, नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या; दो आरोपी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें