Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime News: पहले दोस्त को पिलाई शराब, फिर चाकू से किया वार; अधमरा कर हुआ फरार

Haryana Crime News गांव आसन कलां में कमरा किराये पर रहने वाले एक श्रमिक ने दूसरे साथी पर सब्जी काटने वाले चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घटना तब की है जब दोनों कमरे पर बैठकर शराब पी रहे थे। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो एक ने दूसरे की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया।

By Ram kumar Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
दोस्त के साथ बैठकर पी शराब, फिर गर्दन से चाकू से किया वार

संवाद सहयोगी, तलौडा। गांव आसन कलां में कमरा किराये पर रहने वाले एक श्रमिक ने दूसरे साथी पर सब्जी काटने वाले चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घटना तब की है, जब दोनों कमरे पर बैठकर शराब पी रहे थे। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो एक ने दूसरे की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया।

अमरजीत ने पुलिस बयान में बताया कि वह गांव महुगायन, जिला गया (बिहार) का रहने वाला है। फैक्ट्री में मजदूरी करता है और गांव आसन कलां में कमरा किराये पर लेकर रहता है। 14 सितंबर को सुबह करीब 10 बजे जय ज्योति कम्पनी में लेबर का काम करने वाले राजू ने उसे अपने कमरे पर बुलाया। वह साथी अजय संग राजू के कमरे पर चला गया। जहां तीनों ने मिलकर शराब का सेवन किया। तभी राजू व उसके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

राजू ने मारपीट के बाद पास में पड़े सब्जी काटने वाले दांतेदार चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। आरोप है कि आरोपित चाकू से वार करने के बाद मारने की धमकी देते हुए अपने कमरे की बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गया। उसने दूसरे लोगों से कमरे के कुंडी खुलवाई और बाहर निकला। इसके बाद कंपनी के जीएम ने उसे अस्पताल में पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर