Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat: दो लड़कियों में हुआ आपसी झगड़ा, एक सप्ताह बाद मां ने उठाया ये खौफनाक कदम; अब अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा

Panipat Crime News तहसील कैंप के विकास नगर में 22 जून 2021 को चार माह के मासूम हर्षित को तेजाब पिलाकर हत्या करने वाली पड़ोसी महिला लक्ष्मी को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। एक सप्ताह पहले बेटी शालू और लक्ष्मी की बेटी नैना खेल रहे थे। उनका आपस में झगड़ा हो गया। नैना की मम्मी लक्ष्मी ने उसकी बेटी शालू को थप्पड़ मार दिया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 06 Feb 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
Panipat Crime: चार माह के मासूम को तेजाब पिलाकर हत्या करने वाली महिला को उम्रकैद। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। तहसील कैंप के विकास नगर में 22 जून 2021 को चार माह के मासूम हर्षित को तेजाब पिलाकर हत्या करने वाली पड़ोसी महिला लक्ष्मी को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। जिला न्यायवादी राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि 24 जून 2021 को शहर थाना पुलिस को शिकायत दी।

किराए पर रहने की बताई थी बात

जिसमें उन्होंने बताया कि उत्तरप्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव हथगांव निवासी कांता पत्नी विनोद राठौर ने बताया था कि वह हाल में पानीपत में तहसील कैंप के विकास नगर में सुरेंद्र सैनी के मकान में किराए पर रहते हैं। उसके दो बच्चे हैं।

बड़ी बेटी चार वर्षीय शालू तो छोटा बेटा चार माह का हर्षित

जिनमें बड़ी बेटी चार वर्षीय शालू और छोटा बेटा चार माह का हर्षित है। उसके साथ वाले कमरे में लक्ष्मी उर्फ लछमी अपने परिवार सहित रहती है। एक सप्ताह पहले बेटी शालू और लक्ष्मी की बेटी नैना खेल रहे थे।

यह भी पढ़ें: Karnal Factory Fire: टेक्सटाइल फैक्ट्री में भीषण आग, घटना के बाद मची अफरातफरी; पुलिस-फायर बिग्रेड की टीम मौजदू

उनका आपस में झगड़ा हो गया। नैना की मम्मी लक्ष्मी ने उसकी बेटी शालू को थप्पड़ मार दिया था। 22 जून को महिला ने उसके बेटे की तेजाब पिलाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Hisar News: तेंदुआ ढूंढने के लिए इन तीन जिलों की वन्य विभाग की टीमों ने कुलेरी गांव में डाला डेरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें