Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: श्री राम शोभा यात्रा को लेकर लोगों में भारी उत्साह, भगवा रंग में रंगी औद्योगिक नगरी

Shri Ram Shobha Yatra पानीपत में श्री राम भव्य शोभा यात्रा को लेकर लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा है। औद्योगिक नगरी पूरी तरह से भगवा रंग में रंगी हुई है श्री राम भव्य शोभा यात्रा में भाग लेने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। अलग-अलग झांकियां लाई गई है। अयोध्या राम मंदिर का मॉडल स्वरूप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहेगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
Panipat News: भगवा रंग में रंगी औद्योगिक नगरी।

जागरण संवाददाता,पानीपत। श्री राम भव्य शोभा यात्रा को लेकर लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा है। औद्योगिक नगरी पूरी तरह से भगवा रंग में रंगी हुई है श्री राम भव्य शोभा यात्रा में भाग लेने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। अलग-अलग झांकियां लाई गई है।

अयोध्या राम मंदिर का मॉडल स्वरूप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र 

अयोध्या राम मंदिर का मॉडल स्वरूप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहेगा। यात्रा के चलते रोड के करनाल से दिल्ली लेने वाहनों के लिए पूरी तरह से बंद रखा गया है। शोभायात्रा के दौरान झांकी में शामिल होने वाले राम लक्ष्मण व सीता की मूर्ति के लोग दर्शन कर रहे हैं।

शोभायात्रा की दूरी करीब ढाई किलोमीटर रहेगी इस दौरान विभिन्न सामाजिक धार्मिक और शैक्षणिक संस्थाओं की ओर से खाने-पीने की चीजों को लेकर स्टॉल लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Hisar News: ऋषि नगर में पांच साल बाद फिर से घुसा तेंदुआ, पकड़ने के लिए मौके पर कई टीमें तैनात

यह भी पढ़ें: Ambala News: गृहमंत्री अनिल विज की नन्ही नातिन ने गाया 'मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे...राम आएंगे' गीत