Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पानीपत में थाने से 300 मीटर दूर व्यवसायी की क्रेटा कार चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड

पानीपत में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है। अब थाने से महज तीन सौ मीटर दूरी पर व्‍यवसायी की क्रेटा कार को चोर ले गए। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सेक्टर-12 की है घटना। कार से सवार चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Updated: Tue, 06 Sep 2022 10:58 AM (IST)
Hero Image
पानीपत में क्रेटा कार चोरी हो गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। हाईटेक चार बदमाश कार से आए और थाने से 300 मीटर दूर सेक्टर-12 में धागा व्यवसायी की क्रेटा गाड़ी चुरा कर ले जाते हैं। बदमाश आधे घंटे में अंजाम देकर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। कार चोर गिरोह लगातार शहर में पाश कालोनियों में वारदातों को अंजाम दे रहा है।

सेक्टर 12 के नीरज गोयल ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार शाम को सात बजे उन्होंने घर के बाहर क्रेटा कार खड़ी की थी। साढ़े छह देखा तो कार नहीं मिला। कार चोरी कर ली गई थी। पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि रात करीब 2:30 बजे चार बदमाश आइ-20 कार से उनके घर के पास आए।

गाड़ी से पहले एक बदमाश उतरा और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। इसके बाद दूसरा और फिर तीसरा बदमाश आया। बदमाश उनकी कार चुराकर एसडीवीएम स्कूल की तरफ भाग गए। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर छोड़कर दूसरे शहर में बसना पड़ेगा

नीरज गोयल का कहना है कि उनका घर भाजपा की जिला प्रधान डा. अर्चना गुप्ता के कार्यालय के पास है। उन्होंने लोन लेकर गाड़ी खरीदी थी। अभी तक गाड़ी की किश्त भी पूरी नहीं हुई है। थाने के पास ऐसी वारदात होने से वह और उनके बच्चे डरे हुए हैं। चोरों को पुलिस का डर नहीं है। चोर उनके घर में घुसकर चोरी कर लेंगे। पुलिस की गश्त नहीं की है। सात दिसंबर 2021 को भी पड़ोसी की क्रेटा कार चोरी कर ली थी। उनकी गाड़ी व प्रापर्टी सुरक्षित नहीं है। अब तो उनको शहर छो़ड़ कर दूसरे प्रदेश या गांव में बसना पड़ेगा। कार छोड़कर स्कूटी व साइकिल चलानी पड़ेगी।

यहां से हो चुकी हैं गाड़ियां चोरी

-बदमाशों ने 27 जून को सेक्टर 12 में उद्यमी रमेश जैन के घर के बाहर खड़ी कार चोरी कर ली। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

-दो जुलाई को सेक्टर-18 से बलेरो सवार तीन बदमाशों ने लीगल कंसलटेंट भूपेंद्र सिंह की बरेजा कार चोरी की।

-सेक्टर 13-17 के ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक योगेश छाबड़ा के घर के बाहर से कार चोरी।

-सेक्टर-18 से तिलकराज के घर के बाहर खड़ी आइ-20 कार चोरी।

-सेक्टर-18 के नवीन की घर के बाहर से स्विफ्ट डिजायर चोरी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें