Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panipat News: तीन बदमाशों ने कामगार से छीने 35 हजार रुपये, पुराने अपराधियों का पुलिस खंगाल रही डाटा

Panipat Crime पानीपत में उत्तर प्रदेश के कासगंज निवासी एक युवक से तीन बदमाशों ने 35 हजार की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में पुलिस विभाग का कहना है कि पुराने अपराधी जो लूट की वारदातों में संलिप्त थे उन अपराधियों का भी डाटा निकाला जा रहा है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

By Vijay Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 12:22 PM (IST)
Hero Image
तीन बदमाशों ने कामगार से लूट 35 हजार रुपये (कॉन्सेप्ट इमेज)।

पानीपत, जागरण संवाददाता: तीन बदमाशों ने काबड़ी रोड बाइक सवार युवक से मारपीट करके 35 हजार रुपये छीन लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाइक से भाग गए। पुलिस वारदात स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की जांच करके बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

काबड़ी रोड लक्ष्मी नगर के रमेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बाइक से घर लौट रहा था। तभी पिंकू जैन की फैक्ट्री के पास लक्ष्मी कालोनी में बाइक से तीन बदमाश आए और उसके सामने बाइक अड़ा दी। बदमाशों ने मारपीट करके उससे नकदी छीन ली।

पुराने अपराधियों का खंगाला जा रहा डाटा

थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी नरेंद्र ने केस दर्ज करते हुए कहा कि जो बदमाश पहले लूट और छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं और अब जेल से बाहर हैं। उन बदमाशों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पुलिस कई संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ कर रही है।

अपराधी बना रहे कामगारों को निशाना

बदमाश पहले रेकी करते हैं और फिर छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दे देते हैं। तीनों बदमाशों ने संजय चौक के पास से उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) के उमेश शर्मा से मारपीट करके नकदी, मोबाइल फोन और कटर छीन लिया था। थाना शहर पुलिस बदमाशों को ढूंढ नहीं पाई है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'इतिहासकारों ने ईमानदारी से नहीं लिखा जाटों का बलिदान', गुजरात के राज्यपाल ने क्यों कही ये बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर